मायावती ने ब्लॉक पंचायत प्रमुख चुनाव से पहले हिंसा को लेकर यूपी सरकार की निंदा की

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने शनिवार को उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर राज्य में ग्रामीण चुनावों से पहले हिंसा को लेकर निशाना साधा और कहा कि चंदौली जिले में दलितों के घरों को नष्ट किया जा रहा है। उन्होंने लखीमपुर खीरी की घटना की भी निंदा की जिसमें कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया गया था।

मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा- "मौजूदा भाजपा सरकार के तहत, राज्य में जंगल राज कायम है, जिसमें पंचायत चुनाव में हिंसा और लखीमपुर खीरी की एक महिला के साथ दुर्व्यवहार जैसी अनगिनत घटनाएं देखी जा रही हैं। क्या यह उनका कानून और लोकतंत्र का शासन है। ? यह सोचने वाली बात है।" वह आलोचना करती हैं कि राज्य में दलित समुदाय पर हमले हो रहे हैं लेकिन समुदाय के केंद्रीय और राज्य मंत्री चुप हैं।

उनके कई ट्वीट में कहा गया- "अब आजमगढ़ जिले की तरह, चंदौली जिले के बरथरा खुर्द गांव में भी, दलितों को परेशान किया जा रहा है और उनके घर तबाह किए जा रहे हैं, क्या यह उनका दलित प्रेम है? और सबसे दुखद बात अभी भी दलित मंत्री हैं केंद्र और यूपी सरकार चुप है, क्यों? यह सभी के लिए बहुत चिंताजनक है।"

इंडियन आइडल 12 के सेट पर आशा भोसले ने की दीदी लता की मिमिक्री

इतिहास के साथ वेद और उपनिषद् की पढ़ाई, खिलजी-तुग़लक़ आक्रांता..., UGC ने जारी किया नया सिलेबस

22 जुलाई से हमारे 200 लोग संसद के पास देंगे धरना: राकेश टिकैत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -