मायावती ने कहा बयानबाजी करने की बजाय एक्शन लें PM मोदी
मायावती ने कहा बयानबाजी करने की बजाय एक्शन लें PM मोदी
Share:

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने केंद्र सरकार का विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि आतंकवादी घटनाओं को लेकर सर्वदलीय राय बनाकर कार्य करना होगा। मोदी सरकार इस मामले में विफल रही है। आतंकियों का मुकाबला करने की बजाय बेरोजगारी से मुकाबला करने की बात कही जा रही है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान को कोई भी सलाह देने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए। यहां पर गरीबी, बेरोजगारी है इसके हल के तौर पर कुछ किया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरक्षा का वायदा करते हैं मगर वे देश को भरोसा नहीं दे पा रहे हैं कि हमारी सीमाऐं सुरक्षित हैं।

उन्होंने कहा कि उरी जैसी घटनाऐं फिर न हों इस बात का केंद्र सरकार को ध्यान रखना होगा। उन्होंने आारोप लगाया कि सरकार विभिन्न परेशानियों को दूर करने के स्थान पर केंद्र सरकार उद्योगपतियों को पौषण कर रही है। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की आतंरिक स्थितियों को भी देखना होगा। उरी हमले पर किसी तरह का ठोस कदम न उठाने के कारण केंद्र सरकार की आलोचना भी मायावती ने की।

उनका कहना था कि सरकार विभिन्न मामलों में बयानबाजी करने के स्थान पर ठोस रणनीति अपनाए तो बेहतर तरह से कार्य किया जा सकेगा। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के कोझिकोड़ में आयोजित सभा में उपस्थितों को संबोधित करते हुए उरी हमले के दोषियों को सजा देने की बात कही थी।

पाकिस्तान ने भारत पर लगाया आतंकवाद फ़ैलाने का आरोप

शाह ने पाकिस्तान को ललकारा, कश्मीर पर न उठायें आंख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -