महागठबंधन पर मायावती का प्रहार, कहा बीजेपी के एजेंट हैं दिग्विजय
महागठबंधन पर मायावती का प्रहार, कहा बीजेपी के एजेंट हैं दिग्विजय
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान और मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर बीएसपी के सर्वोच्च नेता मायावती ने बुधवार को कहा कि पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन को ख़ारिज करते हुए कहा कि सोनिया गाँधी और राहुल गांधी के ईमानदार इरादों के बावजूद कुछ कांग्रेस नेता गठबंधन के खिलाफ हैं.

आज 'चैंपियंस ऑफ द अर्थ' अवार्ड से नवाज़े जाएंगे पीएम मोदी, इस वजह से उन्हें मिल रहा है ये सम्मान

पत्रकारों से बात करते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस घमंडी हो रही है और यह कांग्रेस का वहम है कि वो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अकेले हराने में कामयाब हो जाएगी, क्योंकि देश कि जनता ने अब तक कांग्रेस को उसकी गलतियों और भ्रष्टाचार के लिए माफ़ नहीं किया है, फिर भी कांग्रेस सुधरने को तैयार नहीं है. मायावती ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कोंग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिग्विजय गठबंधन को नुकसान पहुँचाने का काम कर रहे हैं, जबकि सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी इसके लिए प्रयत्न कर रहे हैं.

चैंपियन ऑफ़ द अर्थ सम्मान, सवा सौ करोड़ देशवासियों का सम्मान- पीएम मोदी

मायावती ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस-बीएसपी गठबंधन के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इरादे ईमानदार हैं, हालांकि कुछ कांग्रेस नेता इस पर छेड़छाड़ कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह बीजेपी के एजेंट हैं, मायावती ने दावा किया कि उनके जैसे नेता ईडी और सीबीआई जैसे केंद्रीय जांच एजेंसियों से डरते हैं. 

खबरें और भी:-

सबसे शीर्ष पर है आधुनिक भुगतान करने में, पेटीएम

अक्टूबर में निचले स्थान पर आ सकता है,शेयर बाजार

क्या आप जानते हैं PPF और ELSS में से क्या है अधिक फायदेमंद ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -