मायावती ने कहा- चुनावी रैलियों में हो रहा कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन
मायावती ने कहा- चुनावी रैलियों में हो रहा कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने चुनावी रैलियों और रोड शो में कोरोना संबंधी नियमों के उल्लंघन पर चिंता व्यक्त करते हुए इस पर ध्यान देने की अपील की है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को एक ट्वीट जरिए अपील की है कि, "देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को केन्द्र व राज्य सरकारों के साथ-साथ लोगों को भी इसे अति-गंभीरता से लेने की जरूरत है, किन्तु खासकर चुनावी रैली व रोड शो आदि में कोरोना नियमों के घोर उल्लंघन के प्रति निष्क्रियता अति-दुखद व चिन्ताजनक है. उचित ध्यान देने की जरूरत है."

बता दें कि इस वक़्त देश में कोरोना वायरस संक्रमण के हर दिन रिकॉर्ड नए केस आने का क्रम जारी है. इस महामारी के सामने के बाद मंगलवार को पहली बार एक दिन में रिकॉर्ड एक लाख से अधिक केस दर्ज किए गए हैं. महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब में हालात काफी बिगड़ गए हैं. कोरोना से फिर बिगड़े हालात कैसे नियंत्रित किए जाएं. कैसे संक्रमण को रोका जाए. क्या नई रणनीति बनाई जाए. इस सिलसिले में पीएम नरेंद्र मोदी आठ अप्रैल को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे.

इस बैठक में पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना की स्थिति पर बात करेंगे. पीएम मोदी की यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी. कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पिछले पांच दिनों में उनकी होने वाली यह दूसरी मीटिंग होगी.

सीएम योगी बोले- 'दीदी' को चिढ भाजपा से या हम से हो सकती है, लेकिन राम से क्यों ?

एयरलाइन ने ट्रांस-तस्मान के किराए में हुआ परिवर्तन

मुंबई में कोरोना से हालात गंभीर, राज ठाकरे बोले- दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूर जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -