मायावती पहुंची चेन्नई, अन्नाद्रमुक के खिलाफ खोला मोर्चा

चेन्नई : तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में अपने-अपने घोषणा पत्रों में मुफ्त में उपहार दिए जाने की पेशकश की गई है। दरअसल द्रविड़ पार्टियों पर सीधे हमला करते हुए बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने मतदाताओं से इस तरह के लालच में नहीं पड़ने और अपील करने को लेकर कहा कि उनके द्वारा किसी भी परेशानी का समाधान नहीं किया जाएगा। दरअसल मायावती चैन्नई में होने वाले चुनाव के दौरान प्रचार करने के लिए पहुंची थी।

इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ क्षेत्रीय दल लोगों को मोबाईल फोन उपहार में देकर लालच दे रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि ये दल उनकी सुध लेंगे। उन्होंने कहा कि वे अपनी परेशानियों को सुलझा नहीं पाऐंगी। उनके द्वारा की गई घोषणाओं में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक द्वारा सत्ता में आने पर मोबाईल फोन के ही साथ 100 यूनिट विद्युत उपलब्ध करवाने का वायदा किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार द्रमुक द्वारा 3 जी, 4 जी कनेक्शन देने का भरोसा दिया गया। मगर क्या सरकार यह सब दे पाई है। उन्होंने लोगों से रोजगार की बात करते हुए कहा कि यदि बसपा के कैंडिडेट को अवसर दिया गया तो फिर उन्हें नौकरियों में लाभ दिया जाएगा और फिर उन्हें गरीबी से मुक्ति मिलेगी। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -