नोटबंदी नहीं कालेधन का समाधान

नई दिल्ली : बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने केंद्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी का विरोध किया है। सांसद मायावती ने कहा है कि कालेधन पर रोक लगाने के विरोध में नहीं है लेकिन इस मामले में इस तरह की योजना अपनाई जानी चाहिए जिससे जनता को परेशानी न हो। लोगों को रात्रि में एटीएम के बाहर कतार न लगानी पड़े। केंद्र की सरकार द्वारा बिना तैयारी के जल्दबाजी में नोटबंदी का निर्णय लिया गया है।

इससे कारोबारी और किसान सभी परेशान हैं। यह निर्णय गलत है। मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी का निर्णय काफी गलत तरह से लिया है। हम कालेधन के खिलाफ हैं लेकिन कालेधन को लेकर इस तरह का तरीका अपनाया जाना और लोगों को परेशान किया जाना ठीक नहीं है। पुराने नोट बंद करने के स्थान पर जिस तरह से नए नोट दिए जा रहे हैं उससे जनता परेशान हो रही है। हर ओर लंबी - लंबी कतारें लगी हैं।

गौरतलब है कि संसद भवन परिसर में आज विपक्ष ने नोटबंदी के निर्णय का जमकर विरोध किया। इस दौरान करीब 200 सांसद महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने खड़े होकर नारेबाजी करते रहे। सांसदों के हाथों में केंद्र सरकार के निर्णय के विरोध में लिखे गए नारों से पटी तख्तियां थीं। विपक्ष की विभिन्न पार्टियों के सांसद इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे। जिसमें बसपा के सांसद भी शामिल हुए। बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई नोटबंदी का जमकर विरोध किया।

नोटबंदी पर बड़ा एलान: डेबिट कार्ड पर सर्विस चार्ज नहीं, किसानों को भी राहत

नोटबंदी के विरोध में आप ने किया प्रदर्शन

नोटबंदी के पॉपुलर जोक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -