प्रेस वार्ता में बोली मायावती, सपा में सुधार लाने की जरुरत
प्रेस वार्ता में बोली मायावती, सपा में सुधार लाने की जरुरत
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजावादी पार्टी (सपा) का गठबंधन नाकाम हो जाने के बाद मायावती ने अकेले ही उपचुनाव लड़ने का ऐलान किया है. मंगलवार (04 मई) को वह मीडिया से मुखातिब हुईं और उन्होंने कहा कि सपा में अभी बहुत सुधार लाने की आवश्यकता है.

मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा का मूल वोट बसपा और सपा दोनों को नहीं मिला, इसलिए उन्हें लोकसभा परिणाम ऐसे आए, जिसमें वह अपनी सीटें बचाने में सफल न हो सके.  मायावती ने अपनी प्रेस वार्ता की शुरुआत में ही कहा कि अखिलेश यादव ने उनका बहुत आदर किया है. मायावती ने कहा है कि हम भी अखिलेश यादव के पूरे परिवार का काफी आदर करते हैं. सपा-बसपा का सबंध राजनीतिक स्वार्थ के लिए नहीं है. हमारे साथ उनके रिश्ते काफी समय तक बने रहेंगे. 

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि किन्तु राजनीतिक विवशता को दरकिनार नहीं किया जा सकता. सपा का मूल वोट उन्हें ही नहीं मिला. समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ यादव समाज नहीं टिका रहा, यादव बाहुल्य सीटों पर भी सपा के मजबूत प्रत्याशी को भी हरा दिया है. उन्होंने कहा बदायूं, कन्नोज और फिरोजाबाद सीट पर सपा उम्मीदवारो का हार जाना हमें बहुत कुछ सोचने को विवश करता है.

मांझी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए नीतीश और राबड़ी

पाकिस्तान का डंक तो कुचल दिया, लेकिन अब भी पूँछ कुचलने की जरुरत - शिवसेना

मोदी सरकार खेल सकती है बड़ा दांव, मेनका गाँधी के लोकसभा अध्यक्ष बनने की संभावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -