मायावती ने किए सिलसिलेवार ट्वीट, पीएम मोदी पर लगाया वायदाखिलाफी का आरोप
मायावती ने किए सिलसिलेवार ट्वीट, पीएम मोदी पर लगाया वायदाखिलाफी का आरोप
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को अंतिम चरण का मतदान होगा। इस चरण में पीएम नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के वर्चस्व के इलाके गोरखपुर में भी मतदान होगा। इसी को ध्यान में रखते बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने सीधे-सीधे पूर्वांचल के मतदाताओं से भाजपा को वोट न देने का आग्रह किया है।

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'पीएम श्री मोदी का गुजरात माडल यूपी के पूर्वांचल की भी अति-गरीबी, बेरोजगारी व पिछड़ेपन को दूर करने में थोड़ा भी सफल नहीं हो सका, जो घोर वादाखिलाफी है। मोदी-योगी की डबल इंजन वाली सरकार ने विकास के बजाए केवल जाति व साम्प्रदायिक उन्माद, घृणा व हिंसा ही देश को दिया है, जो अति-दुःखद'।

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि 'पूर्वांचल के साथ यह वादाखिलाफी व विश्वासघात तब हुआ है जब पीएम व यूपी के सीएम इसी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। योगी को तो गोरखपुर ने ठुकरा दिया है तो क्या ऐसे में पीएम श्री मोदी की जीत से ज्यादा वाराणसी में उनकी हार ऐतिहासिक नहीं होगी? क्या वाराणसी 1977 का रायबरेली दोहराएगा?'

केजरीवाल बोले, आखिरी वक़्त में कांग्रेस की तरफ चले गए मुस्लिम वोटर्स, शीला दीक्षित ने साधा निशाना

राहुल गाँधी से मिले चंद्रबाबू नायडू, भाजपा विरोधी मोर्चे पर हुआ मंथन

सोमनाथ मंदिर पहुंचे अमित शाह, रूद्राभिषेक कर लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -