मेरठ SP के बयान को लेकर सियासत गर्म, अब मायावती ने भी ट्विटर पर कही ये बात
मेरठ SP के बयान को लेकर सियासत गर्म, अब मायावती ने भी ट्विटर पर कही ये बात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के पुलिस अधीक्षक सिटी अखिलेश नारायण के पाकिस्तान वाले बयान के वायरल वीडियो पर विवाद थमता दिखाई नहीं दे रहा है। कई राजनीतिक पार्टियों ने पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण की आलोचना भी की है। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने इस की कड़ी निंदा करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। मायावती ने इस मामले पर लगातार दो ट्वीट किए हैं। 

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ''उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में वर्षों से रह रहे मुसलमान भारतीय है ना कि पाकिस्तानी अर्थात् CAA/NRC के विरोध-प्रदर्शन के दौरान खासकर उत्तर प्रदेश के मेरठ SP सिटी द्वारा उनके प्रति साम्प्रदायिक भाषा/टिप्पणी करना अति निन्दनीय व दुर्भाग्यपूर्ण।' इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा है कि, ''ऐसे सभी पुलिसकर्मियों की उच्च स्तरीय न्यायिक जाँच होनी चाहिये और दोषी होने के सही सबूत मिलने पर फिर उनको तुरन्त नौकरी से बर्खास्त करना चाहिये। बी।एस।पी। की यह माँग है।''

आपको बता दें कि, पुलिस अधीक्षक अखिलेश यादव ने नारेबाजी कर रही भीड़ को कहा था कि ''खाते यहाँ की हो और गाते कहीं और की हो, ऐसा हो तो पाकिस्तान चले जाओ।'' पुलिस के इस बयान पर काफी बवाल मचा था, वहीं SP अखिलेश ने सफाई देते हुए कहा था कि वहां कुछ लोग 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे, इसी वजह से उन्हें पाकिस्तान चले जाने का कहा गया था।

Year Ender 2019: पुनिया समेत इन खिलाड़ियों ने दुनिया में लहराया तिरंगा

मिस्र: दो बस हादसों में 28 लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में भारतीय पर्यटक भी शामिल

दुबई में महिला को गलत तरीके से छुआ, भारतीय नागरिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -