राजस्थान में बसपा को जोरदार झटका, मायावती ने कांग्रेस को कहा- 'दोगली'
राजस्थान में बसपा को जोरदार झटका, मायावती ने कांग्रेस को कहा- 'दोगली'
Share:

जयपुर : राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सभी 6 विधायकों के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद से ही लगातार बसपा प्रमुख मायावती कांग्रेस के खिलाफ हमलावर हो रही हैं. यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा लगातार दूसरे दिन ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पार्टी को दोगली बताया है. 

मायावती द्वारा आज कुछ समय पहले लगातार दूसरे दिन कांग्रेस पर निशाना साधा और उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, कांग्रेस पार्टी की दोगली नीति की वजह से ही देश में 'सांप्रदायिक ताकतें' मजबूत हो रही है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी सांप्रदायिक ताकतों को कमजोर करने के बजाय, इसके विरूद्ध आवाज उठाने वाली ताकतों को ही ज्यादातर कमजोर करने में लगी है. जनता सावधान रहे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पूर्व मंगलवार को भी मायावती द्वारा ताबड़तोड़ ट्वीट कर कांग्रेस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली गई थी. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि, 'राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार द्वारा एक बार फिर से बीएसपी के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमंद और धोखेबाज पार्टी होने का प्रमाण दिया गया है. यह बीएसपी मूवमेन्ट के साथ विश्वासघात है जो दोबारा तब किया गया है जब बीएसपी वहां कांग्रेस सरकार को बाहर से बिना शर्त समर्थन दे रही थी.

अयोध्या केस : ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- BJP या शिवसेना नहीं, बल्कि...'

ठाकरे के बयान से मचा हड़कंप, कहा-पाकिस्तान का जन्म ही नहीं होता, अगर भारत के पहले पीएम...'

सीएम कमलनाथ से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, अटकलें तेज

इस नेता ने अपना 74 वां बर्थडे जेल में मनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -