भारत बंद: कांग्रेस के बाद अब मायावती ने भी घेरा मोदी सरकार को

आज पूरे देश में जिस एक चीज की चर्चा हो रही है वह है SC/ST एक्ट के तहत भारत बंद की. भारत बंद का जहां कई संगठनो ने विरोध किया. वहीं दूसरी ओर जमकर इसका समर्थन भी हुआ. पहले जहां इसे लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना समर्थन जताया वहीं इसके बाद हाल ही में बीएसपी सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की भूतपूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी इसका खूब समर्थन किया. 

राहुल गांधी ने इसका समर्थन करते हए सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह अपने ‘दलित भाई- बहन’ को सलाम करते हैं जो मोदी सरकार से अपने अधिकारों की रक्षा करते हुए सड़कों पर उतरे हैं. वहीं अब मायावती ने कहा है कि मैं SC/ST वर्ग के लोगों द्वारा भारत बंद का समर्थन करती हूं. उन्होंने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए मोदी सरकार पर अनुसूचित जाति और जनजाति को गुलाम बनाने का आरोप भी लगाया है.

बीएसपी सुप्रीमो यहां नोएडा के सेक्टर 19 स्थित इंडो गल्फ अस्पताल में भर्ती भाई आनंद का हाल जानने पहुंची थी. तब ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह बातें कही. उन्होंने कहा हम सदन में नहीं हुए तो क्या हुआ, हम अपनी ताकत पर सदन के बाहर रहते हुए भी इस (केंद्र) सरकार को घुटने टेकने पर मजबूर करने में समर्थ हैं.

पाकिस्तान से वापस लंदन लौटीं मलाला

मैक्सिको- जेल में हुए दंगो में 6 पुलिसकर्मियों की मौत

यूपी के कई शहरों में हिंसक हुआ 'भारत बंद'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -