मायावती ने केरल नन के उत्पीड़न पर यूपी सरकार पर साधा जमकर निशाना, कह डाली ये बातें
मायावती ने केरल नन के उत्पीड़न पर यूपी सरकार पर साधा जमकर निशाना, कह डाली ये बातें
Share:

बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश में झांसी के माध्यम से अपनी ट्रेन यात्रा के दौरान केरल ननों के कथित उत्पीड़न के बाद उत्तर प्रदेश सरकार को फटकार लगाई। यूपी में, जघन्य अपराध, विशेष रूप से महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित, रुक नहीं रहे हैं जो गंभीर चिंता का विषय है। पीलीभीत और गोंडा में महिला असुरक्षा की घटनाएं, एटा में पुलिस बर्बरता और झांसी में केरल के ननों को ट्रेन से उतारना। सरकार को ध्यान देना चाहिए, मायावती ने ट्वीट किया। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी इस घटना की निंदा की और कहा कि ननों पर हमला संघ परिवार द्वारा चलाए जा रहे "दुष्प्रचार" का परिणाम था। गांधी ने कहा, केरल से यूपी में ननों पर हमला एक समुदाय को दूसरे के खिलाफ खड़ा करने और अल्पसंख्यकों को रौंदने के लिए संघ परिवार द्वारा चलाए जा रहे दुष्प्रचार का परिणाम है। उन्होंने कहा कि यह राष्ट्र के लिए आत्मनिरीक्षण करने और इस तरह की विभाजनकारी ताकतों को हराने के लिए सुधारात्मक कदम उठाने का समय है। 

बुधवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर झांसी के बजरंग दल के सदस्यों और पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया, जो कथित तौर पर चार नन का उत्पीड़न कर रहे थे, जब वे नई दिल्ली से ओडिशा के राउरकेला तक ट्रेन से यात्रा कर रहे थे। केरल के सीएम ने अमित शाह को लिखे अपने पत्र में कहा, प्रिय अमित शाह, मैं झांसी में बजरंग दल के सदस्यों और पुलिस द्वारा उत्पीड़न के अधीन दो डाककर्मियों सहित चार ननों की कथित चौंकाने वाली घटना को आपके ध्यान में लाना चाहूंगा, जबकि वे नई दिल्ली, ओडिशा के राउरकेला से ट्रेन द्वारा यात्रा कर रहे थे।

RSS पर फिर भड़के राहुल गांधी, बोले- अब इसे संघ परिवार नहीं कहूंगा

नए विश्लेषण में 76 प्रतिशत प्रभावी है कोरोना वैक्सीन: AstraZeneca

MP: CM पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता, कहा- 'सायरन से कौन सा कोरोना भागने वाला है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -