ये क्या बोल गईं मायावती, 'हाथी का बटन दबाएं और सपा उम्मीदवार को जिताएं'
ये क्या बोल गईं मायावती, 'हाथी का बटन दबाएं और सपा उम्मीदवार को जिताएं'
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का प्रचार अपने चरम पर है. मंगलवार को यूपी के सलेमपुर में महागठबंधन की चुनावी सभा आयोजित की गई. इस दौरान बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने रैली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा. भाजपा पर हमला करते हुए मायावती से एक चूक हो गई, उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार को जिताने के लिए हाथी चुनाव चिन्ह पर वोट दें.

उल्लेखनीय है कि सपा का चुनाव चिन्ह साइकिल है. दरअसल, सलेमपुर की सभा में जब मायावती अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रही थीं, तभी उन्होंने सलेमपुर से सटी लोकसभा सीट बलिया से महागठबंधन उम्मीदवार सनातन पांडे के लिए भी वोट मांगे. वह सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इसी दौरान मायावती ने कहा कि, ‘...बलिया से समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी चुनाव लड़ रहा है, समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह हाथी पर बटन दबा कर अवश्य जिताएं’. इस दौरान सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मंच पर उपस्थित थे.

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि सलेमपुर में 19 मई को अंतिम चरण में मतदान होना है, ऐसे में सपा-बसपा-रालोद के अध्यक्ष ने आज चुनावी सभा को संबोधित किया. इस सभा में मायावती, पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर रही. मायावती ने कहा कि 23 मई को जैसे ही नरेंद्र मोदी और अमित शाह सत्ता से बेदखल होंगे, तो वैसे ही यूपी की योगी सरकार की भी उल्टी गिनती आरंभ हो जाएगी.

जीत नहीं सकते महामिलावटी लोग, इसलिए मुझे गाली देकर निकाल रहे हैं भड़ास - पीएम मोदी

पाकिस्तान को 6 अरब डॉलर का कर्ज देगा IMF, लेकिन बढ़ जाएंगी इमरान की मुश्किलें

जहां-जहां है भाजपा का राज, वहां महिलाओं पर गिर रही गाज - कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -