बसपा विधायकों की अखिलेश से मुलाकात पर मायावती ने बोला हमला, कहा-
बसपा विधायकों की अखिलेश से मुलाकात पर मायावती ने बोला हमला, कहा- "सपा का चरित्र व चेहरा हमेशा..."
Share:

पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से BSP विधायकों की मुलाकात पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर निशाना साध दिया है। मायावती ने बोला कि जगजाहिर तौर पर SP का चाल, चरित्र व चेहरा हमेशा ही दलित-विरोधी रहा है। BSP के निलंबित विधायकों से मिलने का मीडिया में प्रचारित करने के लिए SP का यह नया नाटक यूपी में पंचायत चुनाव के उपरांत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के लिए की गई पैंतरेबाजी अधिक लगती है। 

मायावती ने लिखा कि-घृणित जोड़तोड़, द्वेष व जातिवाद आदि की संकीर्ण राजनीति में माहिर समाजवादी पार्टी द्वारा मीडिया के सहारे यह प्रचारित किए जाने वाले है BSP के कुछ विधायक टूट कर SP में जा रहे हैं घोर छलावा है।

उन्होंने आगे लिखा कि जबकि उन्हें बहुत पहले ही SP व एक उद्योगपति से मिलीभगत की वजह राज्यसभा के चुनाव में एक दलित के बेटे को हराने के आरोप में BSP से निलंबित कर दिया गया है। 

सपा में अगर इन निलंबित विधायकों के प्रति थोड़ी भी ईमानदार होती तो अब तक इन्हें अधर में नहीं रहती। क्योंकि जिनको यह मालूम है कि BSP के यदि इन विधायकों को लिया तो सपा में बगावत व फूट पड़ने वाली है, जो BSP में आने को आतुर बैठे हैं।
 
जगजाहिर तौर पर SP का चाल, चरित्र व चेहरा हमेशा ही दलित-विरोधी किया जा रहा है, जिसमें थोड़ा भी सुधार के लिए वह कतई तैयार नहीं। इसी कारण SP गवर्नमेंट में BSP गवर्नमेंट के जनहित के कामों को बंद कर दिया गया है। खासकर भदोई को नया संत रविदास नगर जिला बनाने को भी बदल डाला, जो अति-निन्दनीय।

वैसे BSP के निलंबित विधायकों से मिलने आदि का मीडिया में प्रचारित करने के लिए कल किया गया SP का यह नया नाटक उत्तरप्रदेश में पंचायत चुनाव के उपरांत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख के चुनाव के लिए की गई पैंतरेबाजी ज्यादा लगती है। यूपी में BSP जन आकांक्षाओं की पार्टी बनकर उभरी है जो जारी रहेगा।

सभी राज्यों को नहीं किया गया GST का भुगतान, चिदंबरम बोले- वित्त मंत्री का कहना गलत

आज़म खान के मुंह में हुआ अल्सर, नहीं खा पा रहे खाना, पत्नी तंजीम ने दी जानकारी

बसपा प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी पर संकीर्ण सोच वाली राजनीति का लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -