लोकसभा चुनाव: कांग्रेस पर बिफरीं मायावती, अखिलेश को दी दो दिनों की मोहलत
लोकसभा चुनाव: कांग्रेस पर बिफरीं मायावती, अखिलेश को दी दो दिनों की मोहलत
Share:

लखनऊ: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के मेरठ पहुंचकर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गई है. इधर प्रियंका गांधी, चंद्रशेखर से मिल रहीं थीं वहीं, सूबे की राजधानी लखनऊ में राजनितिक सरगर्मी तेज हुई और सपा अध्यक्ष अखिलेश, मायावती से मिलने जा पहुंचे. सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस के रवैये से खफा बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रस्ताव से अखिलेश यादव सहमत नहीं हैं.

राहुल गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- चीन से डरते हैं पीएम मोदी

इसके लिए मायावती ने अखिलेश को खरी-खरी सुना दी है. बताया जा रहा है कि घोषणा पत्र को लेकर दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई है. सूत्रों की माने तो चंद्रशेखर रावण और प्रियंका गांधी की मुलाकात से मायावती बेहद खफा दिखाई दी थीं. मेरठ में इस मुलाकात के बाद मायावती ने अखिलेश को अपने आवास माल एवेन्यू में बुलाया और कांग्रेस के रुख को देखकर रायबरेली और अमेठी में भी गठबंधन के प्रत्याशी को उतारने की बात कही है. मायावती ने अखिलेश यादव को दो दिन की मोहलत देते हुए उम्मीदवारों के नामों पर फैसला लेने को कहा है. सूत्रों के अनुसार, अखिलेश यादव ने कहा है कि अमेठी और रायबरेली से भी सपा-बसपा गठबंधन चुनाव लड़ेगा.  

VIDEO: जब ऑटोवाले ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया 'कलयुग का भगवान'

जानकारी के अनुसार, इस बैठक में अखिलेश यादव के साथ सपा के राज्यसभा सांसद संजय सेठ भी उपस्थित थे. लगभग डेढ़ घंटे की मुलाकात में होली के बाद संयुक्त चुनावी रैलियां करने पर भी चर्चा की गई. इसके साथ ही घोषणा पत्र को लेकर भी मंथन हुआ. सूत्रों के अनुसार, सपा के मेनिफेस्टो में बसपा का एजेंडा दिखेगा, क्योंकि बसपा ने अब तक किसी भी चुनाव में अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है. 

खबरें और भी:-

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, कहा पीएम मोदी के खिलाफ लडूंगा चुनाव

लोकसभा चुनाव: मायावती ने बुलाई अहम् बैठक, हो सकता है प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

गंगा के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी जाएंगी प्रियंका, कांग्रेस बजाएगी लोकसभा चुनाव का डंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -