जनसभा स्थल पर अखिलेश-मायावती से पहले पहुंचा सांड, मची भगदड़

Apr 25 2019 03:29 PM
जनसभा स्थल पर अखिलेश-मायावती से पहले पहुंचा सांड, मची भगदड़

कन्नौज : शहर में गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव के लिए आज बसपा सुप्रीमो मायावती वोट मांगेंगी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए जनसभा स्थल पर हेलीपैड बनाया गया था जहां पर अखिलेश यादव और मायावती का हेलीकाॅप्टर उतरना था पर इससे पहले ही वहां एक सांड घुस आया। 

शिवराज पर हुई एकपक्षीय कार्रवाई की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंचे बीजेपी नेता

ऐसा हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हजारों लोगों की भीड़ के बीच सांड के घुसने से रैली स्थल पर भगदड़ मच गई। रैली स्थल पर भगदड़ देख वहां मौजूद पुलिस सकते में आ गई। मामला शांत करने में पुलिस के पसीने छूट गए। जिले में 24 साल बाद पहली बार मंच पर सपा-बसपा के नेता एक साथ दिखेंगे। रैली को लेकर दोनों दलों के नेताओं ने मंच से लेकर अन्य सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। 

पीएम मोदी पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, BJP को कहा भागती जनता पार्टी

वातानुकूलित मंच तैयार गया 

जानकारी के मुताबिक गर्मी को देखते हुए वातानुकूलित मंच तैयार कराया गया है। सपा और बसपा प्रमुखों की जनसभा को लेकर बुधवार को दिन भर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे रहे। ज्यादा से ज्यादा लोगों से जनसभा में पहुंचने की अपील की गई। पिछले कुछ दिनों से सभी पार्टियां अपने अपने स्तर पर चुनाव प्रचार में जुट गई है. वही इस पूरी घटना के बाद कार्यकर्ता घबरा गए.

शिवसेना-भाजपा भाई-भाई, प्रचंड बहुमत से जीतेगा एनडीए - सीएम फडणवीस

ग़ाज़ीपुर में गरजे अमित शाह, कहा बुआ-भतीजा और राहुल बाबा देश को सुरक्षित नहीं कर सकते

वाराणसी लोकसभा सीट: मोदी लहर के आड़े नहीं आएंगी प्रियंका, ये कांग्रेसी नेता देगा पीएम को टक्कर