मायावती का मोदी सरकार पर निशाना

मायावती का मोदी सरकार पर निशाना
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश में रविवार को बसपा प्रमुख मायावती ने चुनावी बिगूल फूंक दिया है। आगरा में उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुये यह कहा कि उत्तर प्रदेश में लोग अब त्रस्त हो गये है और जिस तरह से सभा में लोगों की भीड़ उन्हें दिखाई दे रही है उससे यह प्रतीत होता है कि यूपी में अब बसपा को पूर्ण बहुमत मिलने से नहीं रूकेगा। उन्होंने राज्य की वर्तमान सरकार सपा और कांग्रेस के साथ ही भाजपा पर भी आरोप लगया और कहा कि ये तीनों ही दल जनता के साथ छलावा कर रही है।

सपा सरकार के बारे में उन्होंने कहा कि गरीबों और दलितों के साथ लगातार अत्याचार हो रहे है लेकिन सरकार अत्याचार रोकने में बिल्कुल भी कामयाब नहीं हो रही है। बसपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस ने भी अपने शासनकाल में लोगों के विकास को अवरूद्ध किया है, सपा से राज्य की जनता को उम्मीद थी, लेकिन वह भी जनता की उम्मीदों को पूरा नहीं कर सकी। केन्द्र की सरकार पर भी उन्होंने दलित विरोधी होने का आरोप लगया है। बसपा प्रमुख ने उनकी पार्टी ही राज्य में स्वच्छ प्रशासन देने में समर्थ है। भाजपा यूपी में किसानों के नाम पर सत्ता में आने का स्वप्न देख रही है, लेकिन जब तक उसका राज्य यूपी में रहा है, उस समय किसान परेशानी का सामना करते रहे। 

गौरतलब है कि यूपी में आगामी दिनों के भीतर विधानसभा चुनाव होना है और इसे लेकर राजनीतिक दलों ने बिसात बिछाना शुरू कर दिये है। बसपा प्रमुख मायावती ने इसी तारतम्य में आगारा के कोठी बाजार में रविवार की दोपहर एक जनसभा को संबोधित किया। बसपा प्रमुख ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने जो वादे किये थे, वे आज भी पूरे नहीं किये जा सके है। मोदी ने अपने स्वार्थ को देखा है, लेकिन लोगों की परेशानी को दूर करने के प्रयास ठीक ढंग से नहीं हो सके है। न लोगों को मकान मिले है और न ही बिजली, जबकि लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी व बीजेपी ने इन सभी वादों को जनता से किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -