जनसभा को संबोधित करने पहुंची मायावती, सभा में बेकाबू हुई भीड़

Apr 08 2019 04:17 PM
जनसभा को संबोधित करने पहुंची मायावती, सभा में बेकाबू हुई भीड़

सहारनपुर : शहर में गठबंधन की रैली को संबोधित करने के बाद बसपा सुप्रीमो आज मेरठ की जनता को साधने की कोशिश करने पहुंची हैं। मायावती यहां से गठबंधन के उम्मीदवार हाजी याकूब कुरैशी के लिए माहौल बनाने के लिए मंच से मेरठ वासियों को संबोधित करेंगी। बता दें लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है.

अपनी पार्टी को नहीं, बल्कि समाजवादी पार्टी को वोट देंगे शिवपाल यादव, लेकिन क्यों ?

इस तरह बेकाबू हुई भीड़ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बसपा सुप्रीमो मायावती के मंच पर पहुंचते ही रैली स्थल पर जुटी समर्थकों की भीड़ बेकाबू हो गई। समर्थकों ने बैनर और झंडे हाथों में लेकर बैरियर व बैरिकेडिंग को तोड़कर मंच की तरफ भागना शुरू कर दिया। इस दौरान मीडिया गैलरी मैं भी लोगों के साथ धक्का-मुक्की करके कई को नीचे गिरा दिया। मंच की तरफ चारों तरफ से भीड़ बढ़ने लगी। 

सचिन पायलट ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- सवाल पूछने पर कह देते हैं राष्ट्रद्रोही

जमकर हुई मंच पर नारेबाजी 

जानकारी के मुताबिक इस दौरान पुलिस फोर्स को लाठी फटकार कर भीड़ को खदेड़ना पड़ा खदेड़ा। भीड़ को रोकने के लिए मंच के आसपास और जनसभा स्थल पर लोहे की बैरिकेडिंग की गई लेकिन इसे कूदकर भी समर्थकों ने मंच की तरफ जमकर नारेबाजी। याकुब कुरैशी की इस रैली के लिए लोगों की भीड़ सुबह से ही जुटना शुरू हो गई। वहीं रैली स्थल पर महिलाओं की भी बड़ी संख्या दिखाई पड़ रही है। कई बुर्जुग महिला कार्यकर्ता भी रैली स्थल पर व्यवस्था संभालने में जुटी दिखीं।

घोषणापत्र पर बोले पीएम, कहा- राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा, अन्त्योदय हमारा दर्शन और सुशासन हमारा मंत्र

सहारनपुर में होने वाली राहुल और प्रियंका की रैली पर मौसम की मार

यहां प्रेग्नेंट होने पर आपको मिलते हैं 70 लाख तक का इनाम, जानिए क्या है कारण