राहुल की तोहिन करने वाले पर मायावती का कहर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद छिना

राहुल की तोहिन करने वाले पर मायावती का कहर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद छिना

बहुजन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय प्रकाश को पद से हटा दिया गया है. जिसका कारण उनका कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के खिलाफ दिया गया विवादस्पद बयान रहा. उन्होंने राहुल गाँधी के खिलाफ बयान देते हुए कहा था की राहुल विदेशी माँ के बेटे है और कभी कामयाब नहीं हो सकते . जयप्रकाश ने  राहुल को लेकर ये भी कहा की वे कभी पीएम पद के उम्मीदवार नहीं हो सकते. मायावती ने आज यह सख्त कदम उठाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओ को कहा पार्टी की लाइन से हटकर बयानबाजी न करे.

मानसून सत्र की शुरुआत से पहले  बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि पीएम की सक्रियता से लगता है आम चुनाव समय से पहले होगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह से सक्रिय हैं, लगता है कि चुनाव इसी वर्ष संभव है. मायावती ने कहा कि इनमें काफी ज्यादा हताशा है. बीजेपी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान विधानसभा के साथ ही लोकसभा का चुनाव भी समय से पहले यानी इस साल के अंत तक करा सकती है.

मायावती ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में महबूबा मुफ्ती सरकार गिराकर बीजेपी इसकी भूमिका पहले ही तैयार कर चुकी है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा आजमगढ़ व मिर्जापुर में दिए गए भाषण चुनावी जुगाड़ों वाला भ्रामक भाषण है.

मोदी की घटती लोकप्रियता से बौखला गई है BJP : मायावती

BJP से देश खतरे में, राहुल काबिल, लेकिन PM बने...

'शूर्पणखा' बनेगी बॉलीवुड की 'क्वीन'

 

?