युवराज ने मयंक को बताया राष्ट्रीय टीम का प्रबल उम्मीदवार

Apr 17 2015 09:50 AM
युवराज ने मयंक को बताया राष्ट्रीय टीम का प्रबल उम्मीदवार
युवराज सिंह ने दिल्ली डेयरडेविल्स के साथी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की प्रशंसा करते हुए उम्मीद जताई है कि जल्द ही मयंक को भारतीय टीम में खेलना का मौका मिलेगा। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार युवराज ने कहा, "मुझे लगता है कि मयंक बहुत प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। उन्होंने पिछले दो मैचों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। वह परिपक्व हो रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें भारत की ओर से खेलने का मौका मिलेगा।"

मयंक ने बुधवार रात महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 48 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली और इस संस्करण में डेयरडेविल्स की पहली जीत में अहम भूमिका निभाई। डेयरडेविल्स यह मुकाबला पांच विकेट से जीतने में सफल रहा। मयंक अपनी इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए। युवराज भी इस मैच में लय में दिखे और तीन छक्कों तथा पांच चौकों की मदद से 54 रनों की पारी खेली।

मयंक ने अपनी पारी के बारे में कहा, "पहले मेरी योजना विकेट बचाने की थी। मुझे लेकिन कुछ आसान गेंदें मिलीं और मैंने उन पर अच्छे स्ट्रोक लगाए। इसलिए मैं शुरू में थोड़ा आक्रामक नजर आया।" मयंक के अनुसार, "श्रेयष अय्यर और कप्तान ज्यां पॉल ड्यूमिनी का विकेट गिरने के बाद साझेदारी बनाने की जरूरत थी। हम ऐसा करने में कामयाब रहे और यहीं से जीत का आधार तैयार हो गया।"