'पवित्र भाग्य' में काम करने को लेकर नेहा पेंडसे ने कही यह बात
'पवित्र भाग्य' में काम करने को लेकर नेहा पेंडसे ने कही यह बात
Share:

टीवी का पॉपुलर शो 'मे आई कम इन मैडम' फेम नेहा पेंडसे ने दर्शकों को काफी ज्यादा एंटरटेन किया है | वहीं  इस शो में नेहा ने संजना का रोल प्ले किया था जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।  अनलॉक 1.0 के बाद से ही भारत सरकार द्वारा जनता को काफी ज्यादा ढील दी जा चुकी है। वहीं इस बीच बॉलीवुड की फिल्मों से लेकर टीवी के अधिकतर  शोज की शूटिंग नई गाइडलाइन्स के अनुसार शुरू हो गई है।  वहीं शूटिंग शुरू होने के बाद टीवी के इन शोज में कई स्टार्स की नई-नई एंट्री हुई है।

अधिकतर  शोज के बंद होने के बाद कई सेलेब्स का पत्ता भी साफ हो चूका है। पिछले  दिनों खबरें आ रही कि नेहा पेंडसे जल्द ही टीवी के फेमस शो 'पवित्र भाग्य' का हिस्सा बन सकती हैं। और इन अफवाहों पर नेहा पेंडसे ने अपना ऐसा रिएक्शन दिया है। असल में एक मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए नेहा पेंडसे ने 'पवित्र भाग्य' का हिस्सा बनने की अफवाहों पर ताला लगाते हुए कहा कि, 'मैं पावित्र भाग्य नहीं कर रही हूं।'

जबकि एक्ट्रेस नेहा के फैंस इस शो में उन्हें देखने के लिए बहुत  बेताबी से इंतजार कर रहे है । परन्तु अब नेहा ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वो इस शो को नहीं कर रही  हैं। वहीं इस खबर के बाद फैंस बेहद नाराज हो गए है। बता दें की टीवी सीरियल पवित्रा भाग्य बीते काफी समय से चर्चा में हैं। अभी हाल ही में यह बताया गया कि शो की लीड चाइल्ड आर्टिस्ट वैष्णवी प्रजापति (जुगनू) अब इस शो में नहीं रहेगी । क्यूंकि  अनलॉक 1.0 की नई गाइडलाइन्स के अनुसार  10 साल की कम उम्र के बच्चे और उम्रदराज लोग शूटिंग का हिस्सा नहीं बन सकते है । यही वजह है कि वैष्णवी प्रजापति को इस शो को छोड़ना पड़ रहा है । शो में रीवा अरोड़ा वैष्णवी की जगह नजर आएंगी। रीवा अब शू में जुगनू की भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

इश्कबाज अदाकारा निकली कोरोना पॉजिटिव, कही यह बात

शहनाज गिल के फोटो पर इस शख्स ने किया कमेंट, वायरल हुई पोस्ट

दीपिका कक्क्ड़ ने अपनी छोटी बहन को ऐसे किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -