बढ़ सकता है जम्मू कश्मीर के राज्यपाल वोहरा का कार्यकाल
बढ़ सकता है जम्मू कश्मीर के राज्यपाल वोहरा का कार्यकाल
Share:

जम्मू कश्मीर : यहां पीडीपी और बीजेपी के गठबंधन टूटने के बाद सभी की निगाहें राज्यपाल नरेन्द्र नाथ वोहरा पर टिक गई है. आपको बता दें कि राज्यपाल वोहरा का दूसरा कार्यकाल आगामी 27 जून को खत्म हो रहा है. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि अमरनाथ यात्रा को देखते हुए राज्यपाल का कार्यकाल बढ़ाया जा सकता है.

आपको बता दें कि राज्यपाल नरेन्द्र नाथ वोहरा को जून 2008 में राज्यपाल के पद पर नियुक्त किया गया था. उनका दूसरा कार्यकाल 27 जून को खत्म हो रहा है. इस बारे में एक बीजेपी नेता ने संकेत दिए कि कश्मीर को एक नया राज्यपाल मिलेगा, लेकिन फ़िलहाल एन.एन. वोहरा ही सबसे अच्छा विकल्प है.अमरनाथ यात्रा पूरी होने तक वे अपने पद पर बने रहेंगे. स्मरण रहे कि अमरनाथ धाम की वार्षिक यात्रा 26 अगस्त को खत्म होगी.

उल्लेखनीय है कि इस समय केन्द्र सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा सुनिश्चित करना है, क्योंकि पिछले कुछ महीनों में दक्षिण कश्मीर में आतंकवाद बहुत ज्यादा बढ़ा है.श्रीअमरनाथ श्राइन बोर्ड के प्रमुख के रूप में वोहरा ने इस यात्रा को सफलतापूर्वक संपन्न करवाया है.कश्मीर और यात्रा को लेकर सुरक्षा के बारे में उनकी जानकारी भी अच्छी है. इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि राज्यपाल वोहरा का कार्यकाल करीब छह माह के लिए बढ़ाया जा सकता है

यह भी देखें

कश्मीर में अब काम करना आसान होगा जाएगा-डीजीपी

रिजिजू ने दिया राहुल गाँधी को जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -