मावफलांग विधायक सिंटार-क्लास-सुन्न का हुआ निधन
मावफलांग विधायक सिंटार-क्लास-सुन्न का हुआ निधन
Share:

शिलांग: मावफलांग विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक एसके सुन कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे, उनका मवांगप स्थित उनके आवास पर निधन हो गया. 2018 का विधानसभा चुनाव एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में जीतने के बाद, Syntar-Klas-Sunn बाद में एक सहयोगी सदस्य के रूप में यूनाइटेड डेमोक्रेटिक पार्टी (UDP) में शामिल हो गए। विधानसभा चुनाव लड़ने से पहले सूर्य कई वर्षों तक पीएचई विभाग मेघालय हाउस के मुख्य अभियंता का पद संभाल रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, सूर्य का इलाज चल रहा था और वह पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे।

एक अन्य खबर के मुताबिक, मेघालय सरकार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक आदेश साझा किया। ट्वीट में लिखा था, "मेघालय राज्य में आवारा कुत्तों या पालतू कुत्तों को मारना और मांस के लिए कुत्तों को मारना प्रतिबंधित है।" मेघालय सरकार ने आदेश दिया कि मेघालय राज्य में आवारा कुत्तों या पालतू कुत्तों की हत्या और मांस के लिए कुत्तों का वध प्रतिबंधित है। इस आदेश का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति को भारतीय दंड संहिता की धारा 428 और 429 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 की धारा 11 और/या कानून के ऐसे अन्य प्रावधानों के तहत दंडित किया जाएगा।

मेघालय सरकार के अंतर्गत आने वाले पशुपालन एवं पशु चिकित्सा विभाग ने 9 सितंबर 2021 को एक आदेश जारी कर सभी तरह के कुत्तों की हत्या पर रोक लगाने की मांग की थी।

भारत-इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट मैच हुआ रद्द, इस वजह से बोर्ड ने लिया फैसला

सरकार टोक्यो पैरालिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को देगी नकद पुरस्कार

रविंद्र जडेजा की पत्नी और बहन में शुरू हुई सियासी जंग..., जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -