मॉरीशस फिर शुरू करेगा पर्यटन उद्योग का काम
मॉरीशस फिर शुरू करेगा पर्यटन उद्योग का काम
Share:

मॉरीशस गणराज्य ने 2021 में बाद में अपनी सीमाओं को फिर से शुरू करने की तैयारी में पर्यटन उद्योग में कर्मचारियों के टीकाकरण की शुरुआत की है। विशेष रूप से, मॉरीशस दुनिया का पहला ऐसा देश है जो कर्मचारियों को वर्गीकृत करता है जो पर्यटन क्षेत्र में काम करते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यात्रा प्रतिबंध हटाए जाने पर वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। पर्यटन कर्मचारियों के लिए टीकाकरण अभियान के रोल-आउट में होटल कर्मचारी, एयर मॉरीशस और मॉरीशस के हवाई अड्डे और अन्य फ्रंट लाइन पर्यटन कर्मचारी शामिल हैं।

देश भर में स्वास्थ्य देखभाल योद्धाओं और नागरिकों को वितरित किए जाने वाले वैक्सीन के साथ अब अंतर्निहित स्वास्थ्य स्थितियां हैं जो पिछले सप्ताह से शुरू हुई थीं, सरकार पर्यटन क्षेत्र को प्राथमिकता दे रही है ताकि मॉरिशस को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर से सुरक्षित और सुरक्षित स्थान मिल सके। सरकार वैक्सीन के रोलआउट की निगरानी कर रही है और सार्वजनिक स्वास्थ्य पेशेवरों, वैज्ञानिकों और पर्यटन हितधारकों के साथ काम कर रही है, ताकि आने वाले अंतरराष्ट्रीय पर्यटन आगमन का स्वागत करने के लिए जल्द से जल्द आगमन प्रोटोकॉल में संशोधन किया जा सके।

मॉरीशस टूरिज्म प्रमोशन एजेंसी (MTPA) के अध्यक्ष, निलेन वेंकाडस्मी ने कहा: "मॉरीशस हमारे हिंद महासागर स्वर्ग द्वीप में आने वाले आगंतुकों का स्वागत करने के लिए उत्सुक है क्योंकि हम इस ज्ञान में सुरक्षित हैं कि हम एक लक्जरी कॉवियस सुरक्षित गंतव्य हैं। मॉरीशस फ्रंट-लाइन पर्यटन कर्मचारियों का टीकाकरण कर रहा है क्योंकि वे हमारी सीमाओं के सुरक्षित पुन: खोलने के लिए आवश्यक हैं। 2020 पर्यटन के क्षेत्र में हर किसी के लिए एक कठिन वर्ष रहा है और हम संचालकों, एयरलाइंस, होटल और घर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अन्य हितधारकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हम 2021 में सुरक्षित और सुरक्षित रूप से फिर से खोल सकें। ”

भारत के सीरम संस्थान द्वारा उत्पादित 100,000 ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका टीकों का पहला बैच 22 जनवरी को मुंबई से आया और भारत सरकार की ओर से दान था। द्वीप पर पहला टीकाकरण 26 जनवरी 2021 को प्रशासित किया गया था। प्रारंभ में, 50,000 लोगों को पहली खुराक और दूसरी खुराक के बीच दो सप्ताह के साथ जनवरी और फरवरी 2021 में दो खुराक के साथ टीका लगाया जा रहा है। मार्च के बाद से आगे के टीकाकरण वितरित किए जाएंगे।

नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी के प्रमुख के रूप में संभाला कार्यभार

किसानों के विरोध के कारण प्रतिदिन 1.8 करोड़ रुपये का नुकसान झेल रहे है टोल प्लाजा

भारत में इस कीमत पर लॉन्च की गई Jawa 2.1

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -