'नागिन' से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह
'नागिन' से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह
Share:

मौनी रॉय के फैंस के लिए एक बुरी खबर है, दरअसल खबरों की मानें तो एकता कपूर के टीवी सीरियल 'नागिन' की तीसरी सीरिज से फेमस हुई मौनी रॉय नागिन के रोल से बाहर हो चुकी हैं, बता दे कि एक इंटरव्यू में एकता ने कुछ समय पहले ही बताया था कि नागिन की तीसरी सीरिज में भी वो मौनी को ही नागिन के रोल के लिए चुनेंगी.

लेकिन हाल ही में बालाजी टेलिफिल्मस के आसपास नए चेहरों को ऑडिशन देते हुए देखा गया है. खबरों की माने तो नागिन के मेकरस लीड रोल के लिए किसी नए चेहरे की तलाश में हैं, जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा करने के पीछे एकता और मौनी रॉय के बीच हुआ कोई विवाद नहीं बल्कि कुछ खास वजह है.

बता दे कि मौनी को रिप्लेस करने के पीछे मौनी के बिजी शेड्यूल को बताया जा रहा है, टीवी की ये हॉट 'नागिन' जल्द ही अगले महिने से एएलटी बालाजी की वेब श्रृंखला 'मेहरूनिसा' के लिए शूटिंग शुरू करने वाली है, ये शूटिंग जल्द ही जनवरी तक खत्म हो जाएगी. बता दे कि हाल में मौनी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू किया है. इसके अलावा फरवरी में मौनी धर्मा प्रोडक्शन के बेनर तले बनने वाली फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

ये भी पढ़े

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -