मस्जिद का माइक बंद करना भूल गए मौलवी, रातभर गूंजती रही ऐसी आवाजें

Feb 20 2021 09:46 AM
मस्जिद का माइक बंद करना भूल गए मौलवी, रातभर गूंजती रही ऐसी आवाजें

सोशल मीडिया पर आजकल कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। आज के समय में सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है और उसके बाद उस पर मीम्स भी बनने लगते हैं। बीते दिनों ही श्वेता नाम की लड़की का ऑडियो वायरल हुआ था। अब इसी क्रम में इस समय एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि एक मौलवी मस्जिद का माइक बंद करना भूल गए, इसके बाद पूरी रात माइक पर लोगों को उनके खर्राटे सुनाई दिए।

आप देख सकते हैं यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मौलवी की चूक के बाद मौलवी के चर्चे हो रहे हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर एक अजीब सी बहस छिड़ी हुई है और दूसरी तरफ लोग जमकर मजे भी ले हैं। आप सुन सकते हैं वायरल वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि मौलवी कैसे बेफिक्र होकर सो रहे हैं और उनके खर्राटों की आवाज दूर तक गूंज रही है। इसे शेयर कर एक ट्विटर यूजर @ dapakiguy92 ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मौलवी साहब माइक ऑन करके सो गए'।

इस ट्वीट को अब तक हज़ारों लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 1000 से अधिक लोगों ने इस ट्वीट को रिट्वीट कर दिया है वहीँ 3000 से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। अब मौलवी के इस वीडियो को लेकर लोग मजाकिया अंदाज में मजेदार Memes भी शेयर कर रहे हैं। तेजी से मीम्स वायरल हो रहे हैं।

फ्लाइंग डोसा बनाकर सीधे ग्राहकों की प्लेट में फेंकता है यह व्यक्ति, वायरल हो रहा वीडियो

VIDEO: पापा के ऑटो के पास पहुंची मिस इंडिया रनरअप मान्या, मां के छुए पैर-पिता के पोछे आंसू

सेज पर इंतजार कर रही थी दुल्हन लेकिन दूल्हा कर रहा था यह काम, वायरल हुई फोटो