मदरसे में नाबालिग छात्रा का बलात्कार करने वाला मौलवी गिरफ्तार, महिला शिक्षिका देती थी साथ
मदरसे में नाबालिग छात्रा का बलात्कार करने वाला मौलवी गिरफ्तार, महिला शिक्षिका देती थी साथ
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक मौलवी द्वारा नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के अनुसार, 23 अगस्त 2021 को रावलपिंडी पुलिस ने मदरसा में 16 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में शाह नवाज नाम के एक मौलवी को अरेस्ट किया है। नाबालिग के साथ बलात्कार के मामले में आरोपित के खिलाफ 17 अगस्त को केस दर्ज किया गया था।

इस मामले में रावलपिंडी पुलिस ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा कि पिरुधई इलाके में मदरसा छात्रों के खिलाफ बदसलूकी और हिंसा का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी मुफ्ती शाह नवाज अहमद को अरेस्ट कर लिया है। एसएसपी जाँच, सीपीओ मुहम्मद अहसान यूनुस ने एसपी रावल को मामले की तफ्तीश के आदेश दिए हैं। उन्होंने आगे कहा कि आरोपित के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 377B और (II) के तहत केस दर्ज किया गया था, किन्तु बाद में इसमें धारा 506 को भी जोड़ दिया गया है। इस बीच दुष्कर्म के आरोपित मुफ्ती शाह ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत से अग्रिम जमानत ले ली थी। जिला अदालत से अंतरिम जमानत 30 अगस्त तक लागू थी। किन्तु, पुलिस द्वारा अतिरिक्त आरोप जोड़े जाने के बाद उसे वापस अरेस्ट कर लिया गया। वहीं, पीड़िता ने एक महिला शिक्षिका पर प्रताड़ना में मुफ्ती का साथ देने की बात कही है। 

पुलिस ने कहा है कि इस मामले में मदरसा के दूसरे शिक्षकों और स्टाफ सदस्यों को जाँच में शामिल किया गया था। आरोपित को गिरफ्तारी से बचने में सहायता करने के मामले में मुफ्ती के भाई और भतीजे और मदरसा प्रशासक के बेटे के खिलाफ अलग से एक मामला दर्ज किया गया है।

'मेरी मौत का जिम्मेदार रुस्तम अली है, पिताजी उससे बदला लेना..', लिखकर हिन्दू युवती ने लगाई फांसी

6 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, पहले किया बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में भर दिए मिर्च और कंकड़

इंदौर में 12वीं की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को सड़क पर फेंककर आरोपी हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -