'.. तो हिन्दुओं को कहीं भी पनाह नहीं मिलेगी..,' अब मौलाना तौकीर रजा ने दिया भड़काऊ भाषण..वीडियो
'.. तो हिन्दुओं को कहीं भी पनाह नहीं मिलेगी..,' अब मौलाना तौकीर रजा ने दिया भड़काऊ भाषण..वीडियो
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में ‘धर्म संसद’ आयोजित कर मुस्लिम धर्म गुरु और IMC के प्रमुख मौलाना तौकीर राज ने हिंदुओं को खुली धमकी दी है। बरेली के इस्लामिया ग्राउंड में यह संसद बुलाई गई थी, जिसमें लगभग 20 हजार मुसलमान पहुँचे थे। इस दौरान हिंदुओं के खिलाफ जहर ही नहीं उगला गया, बल्कि कोरोना दिशानिर्देशों का भी जमकर उल्लंघन हुआ। इस दौरान न किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और ना ही किसी ने मास्क पहन रखा था।

 

इस दौरान भड़काऊ भाषण देते हुए मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि जिस दिन मुस्लिम कानून हाथ में ले लेंगे, उस दिन हिंदुओं को पूरे देश में कहीं जगह नहीं मिलेगी। रजा ने आगे कहा कि, 'यदि ये गुस्सा फुट पड़ा, जिस दिन मेरा नौजवान मेरे काबू के बाहर आ गया उस दिन….. । लोग मुझे कहते हैं कि तुम तो डरपोक हो गए हो, तो मैं कहता हूँ कि पहले मैं मरूँगा, उसके बाद तुम्हारा नंबर आएगा। मैं अपने हिंदू भाइयों से खासतौर पर कहता हूँ कि मुझे उस समय से डर लगता है, जिस दिन मेरा ये नौजवान कानून अपने हाथ में ले लेगा उस दिन देश में तुम्हें कहीं पनाह नहीं मिलेगी।'

मौलाना तौकीर रजा ने हिंदुओं को चुनौती देते हुए कहा कि, 'लड़ने का तुम्हें काफी शौक है, मगर तुम लड़ने की बात कर सकते हो, लड़ नहीं सकते हो। लड़ाई तो हमारे खून में है, हम पैदाइशी लड़ाकू हैं।' तौकीर रजा ने आगे कहा कि उनकी बहू-बेटियों को बरगलाने और जाल में फँसाने की बातें कही जाती है, और मुस्लिम खून का घूँट पीकर रह जाते हैं।

भारत आने पर अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को 7-दिवसीय होम क्वारंटाइन से गुजरना होगा

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

कोविड के कारण पीएम मोदी ने पुडुचेरी का दौरा रद्द किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -