'सरकार बेईमान, तब्लीगी जमात बेकसूर', मौलाना तौकीर राजा का भड़काऊ बयान

बरेली: सोशल मीडिया पर इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें तौकीर रजा तबलीगी जमात का समर्थन करते हुए भड़काऊ बयान दे रहे हैं कि सरकार बेईमान है इससे कुछ उम्मीद मत करो ऊपर वाले से दुआ करो. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बरेली का है.

उल्लेखनीय है कि देश में चाहे कोरोना वायरस जैसा कितना भी बड़ा संकट क्यों ना हो किन्तु कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहे हैं. जहां आज कोरोना के कारण भारत समेत पूरी दुनिया त्राहि-त्राहि कर रही है वहीं ऐसे समय में कुछ लोग अपने बयानों से समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं. तौकीर रजा जैसे मौलाना अभी भी कोरोना वायरस जैसी खतरनाक महामारी को धर्म के चश्मे से देख रहे हैं.

मौलाना तौकीर रजा वायरल वीडियो में एक मस्जिद में कुछ लोगो से बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं. मौलाना तौकीर रजा ने वीडियो में कहा कि, "तबलीगी काउंसिल बेकसूर है, सारी गलती सरकार की है. सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है और लोगों में नफरत पैदा कर रही है." मौलाना तौकीर ने आगे कहा कि कोरोना में सरकार तुम्हारी कोई सहायता नहीं करेगी. ऊपर वाले पर यकीन करो क्योंकि सरकार बेईमान है और वह अपनी सारी नाकामी सामने आने के समय कोरोना पर लाद देगी. मुसलमानों ने अपनी जुमे की नमाज को छोड़कर बहुत बड़ी कुर्बानी दी है, मगर सरकार कुछ नहीं कर रही है.

इटली के बाद कोरोना की मार से परेशान हुआ अमेरिका, रूस से मंगाएगा वेंटिलेटर

CORONAVIRUS: रूस में बढ़ सकती है इमर्जेंसी, पुतिन से विधेयक को मिली मंजूरी

कोरोना के डर से जागा पाक, बढ़ा दी लॉकडाउन की मियाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -