Video: कोरोना पर फूट-फूटकर रोए मौलाना, अल्लाह से मांगी माफ़ी
Video: कोरोना पर फूट-फूटकर रोए मौलाना, अल्लाह से मांगी माफ़ी
Share:

इस्लामाबाद: इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रही है। लोग प्रार्थना कर रहे हैं कि उन्हें जल्द से जल्द कोरोना से निजात मिले। इसी क्रम में, पाकिस्तान में एक लाइव शो पर एक मौलाना अल्लाह से माफी मांगते हुए पीएम इमरान खान के आगे बिलख-बिलखकर रोने लगे। मौलाना के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के मशहूर मौलाना और तब्लीगी जमात से संबंधित मौलाना तारिक जमील एक लाइव शो में कोरोना पर कुछ बोल रहे थे। इस कार्यक्रम में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भी मौजूद थे। कार्यक्रम में कोरोना वायरस पर बोलते हुए मौलाना फूट-फूटकर रोने लगे और अल्लाह से क्षमा मांगने लगे। बता दें कि मौलाना तारीक जमील को पीएम इमरान का बेहद करीबी माना जाता है। 

दरअसल, लाइव शो पर कोरोना महामारी पर बोलते हुए मौलना दुआ मांगने लगे और कहा कि, 'या अल्लाह कोरोना के कहर से हमें बचा लें। हम सब नासमझ हैं। हमें अपनी गलतियों के लिए माफ कर दें। हमसे गलती हो गई है। हम इस आफत को टाल नहीं सकते हैं। अब तेरा ही सहारा बचा है। जिंदगी और मौत तेरे हाथ में है।' इस दौरान, शो में उपस्थित इमरान खान सहित सभी लोग मौलाना को ध्यान से सुन रहे थे और वे भी मौलाना के साथ दुआ मांगते दिखाई दिए।

 

ट्रम्प बोले- कोरोना संक्रमितों के शरीर में प्रवेश कराइ जाए अल्ट्रावायलेट किरणें, वैज्ञानिकों ने बताया 'खतरनाक'

बनियान पहनकर मामले की सुनवाई में पहुंच गया वकील, जज ने लगाई फटकार

मुंबई इंडियंस ने किया हार्दिक और सचिन की बातों का चौकाने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -