मौलाना सैफ अब्बास की मुस्लिमों से अपील, बकरीद शांतिपूर्वक मनाएं देश में शोक है

Aug 18 2018 07:55 PM
मौलाना सैफ अब्बास की मुस्लिमों से अपील, बकरीद शांतिपूर्वक मनाएं देश में शोक है

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटलबिहारी वाजपेयी के दुखद निधन से पूरा देश शोक संतप्त है, उनके सम्मान में राष्ट्रीय ध्वज को भी आधा झुका दिया गया है, क्योंकि केंद्र सरकार द्वारा पुरे देश में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने 18 और 19 अगस्त को होने वाली बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक स्थगित कर दी है. इसी बीच शिया समुदाय के मौलाना सैफ अब्बास ने भी मुस्लिम समुदाय से अपील की है.

Bakrid 2018 : मार्केट में आया 'बाहुबली बकरा' जिसने भी देखा हैरान रह गया....

मौलाना सैफ अब्बास ने मुस्लिम समुदाय से अपील की है कि बकरीद के त्यौहार को शांति और सरलता के साथ मनाए, क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के निधन की वजह से देश में शोक का माहौल है और राष्ट्रीय ध्वज भी आधा झुका हुआ है, इसलिए मैं आप सब से आग्रह करता हूँ कि बकरीद पर नमाज़ पढ़ें, कुर्बानी दें , लेकिन इस तरह का जश्न न मनाएं जिससे किसी की भावनाएं आहात हों. उल्लेखनीय है कि इस बार बकरीद का त्यौहार 22 अगस्त को मनाया जा रहा है.

Video : लड़कियों को देखते ही बकरे को आया गुस्सा और कर दिया भद्दा काम

आपको बता दें कि शुक्रवार शाम को 5.5 बजे दिल्ली के एम्स अस्पताल में अटलबिहारी वाजपेयी का निधन हो गया था, वे काफी लम्बे समय से बीमार थे और पिछले 2 महीनों से अस्पताल में भर्ती थे, शुक्रवार शाम उन्होंने अंतिम साँसें ली. जिसके बाद कल उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. 

खबरें और भी:-​

ईद-उल जुहा 2018 : ईद पर फिल्माए गए ये बॉलीवुड सॉन्ग्स आपका मजा दुगना कर देंगे

बकरीद की तारीख को लेकर संशय ख़त्म, 22 अगस्त को मनेगा त्यौहार

आखिर क्यों दी जाती है बकरा ईद पर बकरे की कुर्बानी

?