तब्लीग़ी जमात मामला: मौलाना साद ने बदले सुर, रमज़ान पर जारी किया ये सन्देश

नई दिल्ली: दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज मामले में फरार चल रहे मौलाना साद का एक नया ऑडियो वायरल हुआ है.  इस ऑडियो में मौलाना ने लोगों से रमजान में लॉकडाउन न तोड़ने और घर पर नमाज पढ़ने का आग्रह किया है. साथ ही लोगों से बुरा काम न करने की भी अपील की. मौलाना साद अब लोगों से रमजान के दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन न करने और घर पर नमाज पढ़ने की अपील कर रहा है. 

तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद ने अपने ऑडियो मैसेज में तबलीगी जमात के लोगों से आग्रह किया है कि वे प्रशासन का सहयोग करें. इस बीमारी का उपचार जरूरी है, इसलिए जांच भी कराएं. साद ने लोगों को बुरा काम न करने और बुरे काम से लोगों को रोकने का भी अनुरोध किया है. साद ने इससे पहले भी एक ऑडियो जारी करते हुए कहा था कि आपके पास सब्र होना आवश्यक है. सब्र रखते हुए ही आप अपनी परेशानियों का निराकरण कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि तबलीगी जमात का कार्यक्रम करवाने वाले मौलाना साद और उसके कई साथियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया था. इसके साथ ही विदेश से आए जमाती जिन्होंने वीजा नियमों का उल्लंघन किया है उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी कर दिया गया है.

शून्य से नीचे पहुंचा क्रूड आयल का भाव, जानिए भारत को क्या होगा लाभ

शेख मोहम्मद गौस की मौत पर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर पर लिया बड़ा एक्शन

कैंटीन में पसरा रहेगा सन्नाटा, लेकिन सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी रहेंगे मौजूद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -