मदरसे में बच्ची को ले गया मौलाना और कर दिया रेप
मदरसे में बच्ची को ले गया मौलाना और कर दिया रेप
Share:

आज के समय में अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला नौबस्ता थाना क्षेत्र के मछरिया इलाके से सामने आया है. जहाँ एक मौलाना ने किशोरी को हवस का शिकार बनाया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मौलाना ने मदरसे में ले जाकर नाबालिग से रेप किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी मौलाना घटना के बाद से फरार था और पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है. सामने आई खबरों के अनुसार आरोपी मौलाना को पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया है और इससे पहले कि लोग आक्रोशित होते, मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले में तेजी दिखाई.

वहीं इस घटना के सामने आने के कुछ ही देर बाद मौलवी मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया और पीड़ित नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ अलीगढ़ की ट्विंकल और हमीरपुर की मासूम बच्ची के बाद अब एक 16 वर्षीय नाबालिग को दरिंदगी का शिकार बनाया जाना यूपी की चरमराई कानून व्यवस्था की गवाही दे रही है. वहीं तीसरी बार सामने आई यह निंदनीय और शर्मनाक घटना कानपुर की है जहाँ नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित मछरिया में मुस्लिम समाज का मदरसा बना हुआ है। जी दरअसल यहाँ पर मदरसे में बतौर मौलवी मोहम्मद जावेद ने परिसर में आने वाली 16 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

इस मामले के मिलने के बाद सभी जगह हड़कम्प फ़ैल चुका है. वहीं कुशीनगर में एक नाबालिग लड़की के साथ कल छह लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया और सीओ सिटी रामदास प्रसाद ने बताया कि 6 लोगों को गिरफ्तार कर शिकायत दायर की है.

जवान ने नहीं पी शराब, तो मेजर का दिमाग हुआ खराब, कर दी पिटाई

कर्ज से परेशान होकर किसान ने लगाया मौत को गले

दिल्ली सरकार की योजना, हर विधानसभा क्षेत्र में लगेंगे CCTV कैमरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -