क्या काशी-मथुरा हिन्दुओं को दिया जा सकता है ?  सवाल पर मौलाना मदनी ने दिया ये जवाब
क्या काशी-मथुरा हिन्दुओं को दिया जा सकता है ? सवाल पर मौलाना मदनी ने दिया ये जवाब
Share:

लखनऊ: वाराणसी स्थित विवादित ज्ञानवापी परिसर का मामला कोर्ट में चल रहा है और मुस्लिम संगठनों परिसर में सर्वे का विरोध कर रहे हैं। जमियत-उलेमा-ए-हिन्द के प्रमुख मौलाना महमूद मदनी ने कुछ दिन पहले देवबंद में कहा था कि मुस्लिम अत्याचार सह लेंगे, लेकिन देश पर आंच नहीं आने देंगे। मौलाना महमूद मदनी ने कहा था वो और उनका संगठन ज्ञानवापी विवाद पर कुछ नहीं कहेगा, क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है।

वहीं, मौलाना महमूद मदनी ने मीडिया के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। इंटरव्यू के दौरान मदनी ने सरकार पर नाइंसाफी का इल्जाम लगाया। इस पर जब पत्रकार ने उनसे पूछा कि कहां नाइंसाफी हुई है? तो मदनी ने कहा कि, 'मैं बात कर रहा हूं इंडिया और इंसाफ की। हर जगह मुस्लिमों के साथ नाइंसाफी हो रही है। हर जगह हो रही है, कौन सी जगह बची हुई है जो बताऊँ आपको? आप कहेंगे ये तो बस वही रोना रोते रहते हैं।'

पत्रकार ने पुछा कि क्या आपका समुदाय, मथुरा, काशी के बारे में विचार करेगा और हिन्दुओं को इसे दिया जा सकता है? इसके जवाब में मौलाना महमूद मदनी ने तंज कसते हुए कहा कि, 'केवल वही क्यों, 30 हजार की लिस्ट है ना? तो पूरे 30 हजार की बात करिए। यदि मुसलमानों को अपना दिल बड़ा करना है तो पूरे 30 हजार की बात करे।

'PM मोदी की तस्वीर पर लगा ताला', जानिए क्या है मामला?

CAA-NRC विरोधी प्रदर्शनों से भी जुड़ रहे कानपुर हिंसा के तार, मास्टरमाइंड जफ़र हाशमी गिरफ्तार

गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष समारोह में होंगे शामिल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -