जिन्ना ने मुस्लिमों के पैर पर कुल्हाड़ी मारी, अखिलेश ने नाम लेकर की बेवकूफी- मौलाना महमूद मदनी
जिन्ना ने मुस्लिमों के पैर पर कुल्हाड़ी मारी, अखिलेश ने नाम लेकर की बेवकूफी- मौलाना महमूद मदनी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. राज्य में 7 चरणों में मतदान होंगे, जबकि परिणाम 10 मार्च को जारी किए जाएंगे. अब राज्य के सियासी हाल पर मौलाना महमूद मदनी ने अपनी राय रखी है. एक TV कार्यक्रम में जमीयत उलेमा-ए-हिंद के प्रमुख मौलाना महमूद मदनी ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव के जिन्‍ना वाले बयान से किनारा करते हुए कहा कि मुसलमान ने जिन्ना के आईडिया को रिजेक्‍ट किया और हिंदुस्तान को चुना है.

मौलाना मदनी ने आगे कहा कि हम लोग बाइचांस नहीं, बल्कि बाई चॉइस इंडियन हैं. महमूद मदनी ने दो टूक लफ़्ज़ों में कहा कि भारत को मुसलमानों ने अपनी पंसद से चुना था. जिन्‍ना हिंदुस्तान के मुसलमानों के पैर पर कुल्हाड़ी मार कर गए थे. ऐसे में भारत के मुसलमानों के साथ जिन्ना को नहीं जोड़ा जाना चाहिए. महमूद मदनी ने आगे कहा कि अखिलेश यादव एक सियासी दल के नेता है, उन्हें जिन्ना की कुछ बातें अच्छी लगी होंगी. लेकिन जिन्ना से हमारा कोई वास्ता नहीं है. 

मौलाना ने सवालिया लहजे में कहा की जिन्ना को मुसलमानों से क्यों जोड़कर देखा जा रहा है ? अखिलेश यादव ने किस कॉटेंस्ट में जिन्ना का उल्लेख किया है, ये मैं नहीं जानता है. उन्होंने आउट ऑफ कॉटेस्ट में जाकर बात की है, जो बेवकूफी थी. यहां कुछ लोग हैं जो नाथूराम गोडसे साहब की भी प्रशंसा करते हैं. हालांकि, मदनी ने कहा कि हम सबके साथ साहब शब्द लगाते हैं.  

Omicron ने भारत में भी बदल लिया रूप ! मिल रहे एक और नए Variant के केस

पीएम मोदी 12 जनवरी को पुडुचेरी में 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों को पीएम मोदी ने भेजा खास तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -