वसीम रिजवी का साथ देना बंद करे RSS, वर्ना भाजपा को होगा नुकसान-  कल्बे जव्वाद
वसीम रिजवी का साथ देना बंद करे RSS, वर्ना भाजपा को होगा नुकसान- कल्बे जव्वाद
Share:

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा है कि, वसीम रिजवी अपने बयानों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को क्षति पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि रिजवी कभी सुन्नी तो कभी मदरसों के विरुद्ध बोलते हैं. उन्होंने तल्ख़ अंदाज़ में कहा कि आरएसएस को इनका समर्थन करना बंद करना चाहिए. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर आरएसएस ने रिजवी का समर्थन करना बंद नहीं किया, तो आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

जींद में पहली बार खिला कमल, नहीं चला सुरजेवाला का जादू

सपा-बसपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा है कि ये गठबंधन अच्छा परिणाम दे सकता है. उन्होंने कहा कि भाजपा को को अब ज्यादा मेहनत करने की जरुरत है और भाजपा को मुसलमानों को भी साथ लेना पड़ेगा. धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा है कि मुसलमानों को साथ लिए बिना भाजपा यूपी में नहीं ठहर सकती है. उन्होंने आगे कहा कि उनको ऐसा कार्य करना पड़ेगा की मुसलमान भाजपा के साथ आ जाए. राम मंदिर पर उन्होंने कहा है कि राम मंदिर पर अदालत के ऊपर कोई दवाब नहीं है. अदालत अगर इसका फैसला इलेक्शन के बाद लेती है तो ही बेहतर होगा. क्योंकि इससे कोई भी पार्टी लोकसभा चुनाव में लाभ नहीं उठा सकेगी. 

जींद उपचुनाव: भाजपा निकली आगे तो कांग्रेस ने किया हंगामा, मतगणना रुकी

वहीं, सांसद सतीश गौतम और अन्य राजनीतिक लोगों द्वारा एएमयू से 'मुस्लिम' शब्द हटाने के बयान को लेकर उन्होंने कहा है कि विवाद तो हमेशा से रहाहै, कुछ लोग विवाद खड़ा भी करते हैं, जब हर मज़हब का इदारा मौजूद है, तो मुसलामानों का भी इदारा है तो, इसमें किसी को क्या तकलीफ है. 

खबरें और भी:- 

दिल्ली में दिखाई देगी दो AAP के बीच टक्कर, चुनाव चिन्ह देखकर मतदाता खा जाएंगे चक्कर

अज्ञात जगह पर ले जाने के लिए वेनेजुएला ने निकाला 20 टन सोना

भाजपा विधायक ने प्रियंका पर फिर की अभद्र टिप्पणी, पहले कह चुके हैं 'शूर्पणखा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -