मदरसों को आतंकवाद का अड्डा बताए जाने पर भड़के मौलाना मदनी, कहा ये हमारी तौहीन
मदरसों को आतंकवाद का अड्डा बताए जाने पर भड़के मौलाना मदनी, कहा ये हमारी तौहीन
Share:

लखनऊ: हिंदुस्तान में मुसलमानों के सबसे विशाल सामाजिक संगठन जमीअत उलमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने मदरसों को आतंकवाद का अड्डा बताए जाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए गुरुवार को कहा है कि मुसलमान बेहतरीन चरित्र प्रदर्शित करते हुए मदरसों पर लगे दागों को धो दे। मौलाना मदनी ने यहां जमीयत के एक कार्यक्रम में कहा कि आज मुल्क में मदरसों पर विभिन्न तरह के आरोप लगाकर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है, यह बेहद निंदनीय और चिंतनीय विषय है।

डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया

उन्होंने कहा है कि मुल्क की आजादी से लेकर देश को सजाने संवारने तक में मदरसों का बहुत अहम् योगदान दिया है और आज उन्हें आतंकवाद का अड्डा बताया जाना, मदरसों की तौहीन करना है। यह ऐसा समय है जब मुसलमानों को बेहतरीन चरित्र प्रदर्शित करते हुए मदरसों के साथ-साथ मुस्लिम कौम पर लग रहे आरोपों को मिटा देना चाहिए।

आज शुरुआती कारोबार में बाजारों ने किया बढ़त का रुख

जमीअत अध्यक्ष ने कहा है कि मदरसों के प्रबंधन को चाहिए कि वे प्रशासनिक अफसरों को बाकायदा अपने यहां न्योता देकर बुलाएं और उन्हें अपनी पूरी कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी दें, ताकि समाज में यह संदेश दिया जाए कि मदरसे राष्ट्र निर्माण में किस हद तक योगदान दे रहे हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने हाल में पीएम मोदी को एक खत लिखकर कहा था कि देश के मदरसे आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं, इसीलिए प्राइमरी स्तर तक के सभी मदरसों को जल्द से जल्द बंद कर दिया जाए, साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि अगर मदरसे चलते रहे तो आधे मुस्लमान आतंकी संगठन ISIS के समर्थक को जाएंगे।

खबरें और भी:- 

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

धोखाधड़ी के आरोप में फंसने के बाद बोली चंदा कोचर, सत्य जल्दी सामने आएगा

यहां मिलेगा 1 लाख रु वेतन, नेशनल इंस्टीट्यूट में भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -