एमएएंडडी मंत्री केटी रामाराव ने दिए अधिकारियों को सख्त निर्देश, कहा- चार दिन में साफ़ करे कचरा
एमएएंडडी मंत्री केटी रामाराव ने दिए अधिकारियों को सख्त निर्देश, कहा- चार दिन में साफ़ करे कचरा
Share:

शनिवार को एमए और यूडी मंत्री केटी रामाराव राज्य के लिए सख्त कार्रवाई पर लग रहे हैं। उन्होंने जीएचएमसी के अधिकारियों को विशेष अभियान चलाकर शहर में कूड़ा साफ करने का काम चार दिन के भीतर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। बता दें कि मंत्री ने निर्देश दिए थे कि चिकित्सा अधिकारी, उपायुक्त और संबंधित अधिकारी रोज सुबह स्थलीय निरीक्षण पर जाएं और कूड़ा पूरी तरह से हटाने के लिए कदम उठाएं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंत्री ने शनिवार को एमए और यूडी प्रमुख सचिव अरविंद कुमार के साथ समीक्षा की और चाहते थे कि अधिकारी कीटाणुशोधन गतिविधियों को प्रभावी ढंग से अंजाम देने के लिए प्राथमिकता भी प्रदान करें। अधिकारियों ने जरूरी वाहनों से भी काम कराने को कहा। यहां अरविंद कुमार ने जीएचएमसी के अधिकारियों के साथ टेलीकांफ्रेंस आयोजित करते हुए बताया कि सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट गाइडलाइंस के अनुसार डिब्बे हटाए गए, और कचरा निकासी पर असंतोष जताया। 

उन्होंने नगर निकाय के अधिकारियों को निर्देश दिए कि बस स्टैंड, बाजार, पार्क और व्यापारिक प्रतिष्ठानों जैसे व्यस्त क्षेत्रों को कचरे से मुक्त किया जाए। कोरोना नियंत्रण उपायों पर कुमार ने अधिकारियों को जंक्शनों, सार्वजनिक सभा स्थलों, बाजारों, पार्कों और अन्य व्यस्त क्षेत्रों में कीटाणुशोधन गतिविधियों को तेज करने के निर्देश दिए।

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में तेजी से बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर, अर्जुन के बाद अब इस कलाकार को हुआ कोरोना

बॉलीवुड के इस महान कलाकार को हुआ कोरोना

कोरोना वायरस फैलने से रोकने के लिए तेलंगाना में चलाया गया व्यापक स्वच्छता अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -