साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में मौलाना आमिर, कहा- उनका और बेकुसूर मुसलमानों का दर्द बराबर
साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में मौलाना आमिर, कहा- उनका और बेकुसूर मुसलमानों का दर्द बराबर
Share:

आजमगढ़ : आजमगढ़ पर लगे 'आतंकगढ़' के ठप्पे के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहे राष्ट्रीय ओलमा काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना आमिर रशादी ने मालेगांव बम कांड की आरोपी साध्वी प्रज्ञा पर सहमति जताई है और कहा है कि देश में भगवा या इस्लामी नहीं बल्कि 'सरकारी आतंकवाद' फैला हुआ है.

रशादी ने आगे कहा कि मैं आतंकवाद के आरोप में बेकुसूर मुसलमानों को फंसाये जाने के खिलाफ लड़ाई में हूँ और इसे मैं लड़ रहा हूँ. वहीं अपनी जो व्यथा साध्वी प्रज्ञा बता रही हैं, वही उन बेकुसूर मुस्लिम युवकों की भी रही है. जिन्हें दहशतगर्दी के आरोप में जेल में डाला है. आगे उन्होंने यह भी बताया कि मुसलमानों को आतंकवाद के आरोप में फंसाने के चलते मकसद मुस्लिमों को राजनीतिक रूप से 'अछूत' बनाए जाने का हैं. 

राष्ट्रीय ओलमा काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना आमिर रशादी यह रुके. आगे उन्होंने कहा कि सरकारी एजेंसियों ने उनको बेवजह फंसाया है और धर्म को आतंकवाद से जोड़ा जाना भी देशद्रोह है. साध्वी जी भी हमारी ही बात कहती हुई नजर आ रही हैं. साध्वी की बात से यह साबित होता है कि कांग्रेस सरकार की एजेंसियों ने सरकार की शह पर उनको फंसाया है और आज वे ही एजेंसियां उन्हें क्लीनचिट भी दे रही हैं. जब उस वक्त की एजेंसियों ने साध्वी जी को फंसाया था, तो इसका मतलब यह था कि उन्हीं एजेंसियों ने ही मालेगांव कांड भी किया होगा. 

पौड़ी में दर्दनाक हादसा, दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी कार

बारातियों के लिए खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, कई मकान खाक

माता-पिता के सामने 6 साल की बच्ची का सर धड़ से अलग, चुनरी ने ली जान

त्रिपुरा पश्चिम के 168 मतदान केंद्रों पर 12 मई को दोबारा होगा मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -