भारत में इस दिन रिलीज होगी मैट डेमन की 'द लास्ट ड्यूएल'

मैट डेमन और बेन एफ्लेक की द लास्ट ड्यूएल सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि दोनों लंबे समय के बाद काम कर रहे हैं। पीरियड ड्रामा में एडम ड्राइवर और जोडी कॉमर भी हैं, और यह रिडले स्कॉट के निर्देशन में शानदार होने का वादा करता है। भारत में फिल्म को रिलीज डेट दे दी गई है और यह 22 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह देखते हुए कि महामारी ने थिएटर उद्योग को कितनी बुरी तरह से पछाड़ दिया है, भारत में त्योहारों के सीजन के दौरान कई प्रमुख फिल्मों के नाटकीय प्रदर्शन के साथ, चीजों को सामान्य होते देखना एक खुशी की बात है। 

22 अक्टूबर को महाराष्ट्र के लिए एक बड़ा दिन होने के साथ, एक लंबे अंतराल के बाद सिनेमाघरों के फिर से खुलने के साथ, उसी दिन हॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में होंगी, टॉम हार्डी की वेनम: लेट देयर बी कार्नेज भी उसी दिन रिलीज के लिए तैयार है। द लास्ट ड्यूएल के टीज़र और विज्ञापनों ने एक अद्भुत कहानी का वादा किया था, और इस तरह के कलाकारों के साथ, इस तस्वीर के लिए दांव ऊंचे हैं। यह फिल्म 14वीं शताब्दी के फ्रांस पर आधारित है और दो दोस्तों के बीच अंतिम स्वीकृत द्वंद्वयुद्ध की कहानी बताती है, जो घातक दुश्मन बन गए, जीन डे कैरोगेस और जैक्स ले ग्रिस। 

साथ ही वीडियो इस बात पर भी प्रकाश डालेगा कि MeToo आंदोलन के बारे में पहली बातचीत क्या है। 1997 में गुड विल हंटिंग पर ऑस्कर विजेता सहयोग के बाद, मैट डेमन और बेन एफ्लेक द लास्ट ड्यूएल के लिए न केवल सह-कलाकारों के रूप में, बल्कि सह-अभिनेताओं के रूप में फिर से मिले। प्रशंसक निस्संदेह इस तस्वीर को रिलीज होने पर देखकर रोमांचित होंगे।

अपनी फिल्म स्पाइडरमैन के नए स्क्वील को लेकर बोले एंड्रयू गारफील्ड- "हर कोई लोगों का दिल नहीं जीत... "

आलिया भट्ट के खिलाफ दर्ज हुई FIR

3 साल की उम्र में इस अभिनेत्री संग हुआ था यौन शोषण, कहा- 'संबंध बनाये बिना काम नहीं मिलता'

 

Most Popular

- Sponsored Advert -