मैट डेमन इस फिल्म की शूटिंग में हुए बिजी
मैट डेमन इस फिल्म की शूटिंग में हुए बिजी
Share:

मैट डेमन इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म 'स्टिलवॉटर' को लेकर कान्स में हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कान्स में एक अत्यधिक आकर्षक मास्टरक्लास के दौरान, मैट ने इस तथ्य को याद करके दर्शकों का मनोरंजन किया कि उन्हें निर्देशक जेम्स कैमरन द्वारा अवतार की पेशकश की गई थी। मैट फिल्म पर हस्ताक्षर नहीं कर सके और रिलीज के समय उद्यम फिल्म इतिहास में सबसे बड़ी सफलता बन गया। बॉक्स ऑफिस का जबरदस्त रिकॉर्ड हाल ही में एवेंजर्स एंडगेम ने तोड़ा था। मैट ने यह भी खुलासा किया कि उनके अच्छे दोस्त जॉन क्रॉसिंस्की ने यह सुनकर एक उल्लसित प्रतिक्रिया की कि उन्होंने अवतार लिया, हालांकि जेम्स ने उन्हें फिल्म से 10% लाभ की पेशकश की।

मैट डेमन ने कहा, "मुझे अवतार नामक एक छोटी सी फिल्म की पेशकश की गई थी, जेम्स कैमरून ने मुझे इसका 10% प्रस्ताव दिया।" उन्होंने आगे कहा- "मैं इतिहास की गहराई तक जाऊंगा... आप ऐसे अभिनेता से कभी नहीं मिलेंगे जिसने ज्यादा पैसे ठुकराए।" मैट ने उल्लेख किया कि अवतार में भाग नहीं लेने का उनका निर्णय एक 'नैतिक' था, यह देखते हुए कि वह जेसन बॉर्न फ्रैंचाइज़ी के लिए प्रतिबद्ध थे। उन्होंने जॉन क्रॉसिंस्की को उनके अवतार को ठुकराने के बारे में सुनकर खड़े होकर याद किया और कहा, "यदि आपने अवतार किया होता तो आपके जीवन में कुछ भी अलग नहीं होता, सिवाय इसके कि आप और मैं अंतरिक्ष में यह बातचीत कर रहे होते।"

रिपोर्ट के अनुसार, टॉम मैकार्थी के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्टिलवॉटर' के लिए शुक्रवार को आयोजित एक सम्मेलन में, मैट ने फिल्म में अपने चरित्र बेकर के बारे में बात की और कहा कि चरित्र ने निश्चित रूप से ट्रम्प का समर्थन किया होगा। मैट ने कहा, "ये लोग माफी नहीं मांगते कि वे कौन हैं"। उन्होंने आगे कहा, "वे तेल के कारोबार में हैं, बेशक, उन्होंने ट्रम्प को वोट दिया। ये लोग हमारे लिए अद्भुत थे, उन्होंने वास्तव में हमारी मदद की। यह मेरे लिए आंखें खोलने वाला था।"

यमुनानगर में किसानों और पुलिस के बीच झड़प, प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड तोड़े, किया हंगामा

रविवार को उत्तराखंड में होंगे केजरीवाल, करेंगे मुफ्त बिजली का ऐलान ?

ऑक्सफैम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, हर मिनट 11 लोगों की होगी है भूख से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -