पति ने बनाया पत्नी की मौत का लाइव वीडियो
पति ने बनाया पत्नी की मौत का लाइव वीडियो
Share:

मथुरा : देश में कई कानून बनाए जाने के बाद भी दहेज़ लोभियों की कमी नहीं हो रही है. इसी सिलसिले में एक और नया मामला जुड़ गया है. ताजा मामला मथुरा का है जहां पर एक पत्नी ने अपने ससुराल वालों की मांगों से परेशान होकर फांसी के फंदे को गले लगा लिया इस दौरान उसका पति इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा था. 

पुणे: शिक्षा के नाम पर योन शोषण करने वाला मौलाना गिरफ़्तार

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना  हाईवे क्षेत्र की बुद्ध विहार कॉलोनी में गुरुवार रात की है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस व युवती के परिजन रात में ही उसके घर पहुंच गए थे. पुलिस ने ससुराल वालो के खिलाफ दहेज उत्पीड़न एवं गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसके पति राजकपूर व सास विमला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बकरी के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप, बकरी की मौत

पति इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाता रहा जबकि सास व ननद दरवाजे के बाहर खड़ी होकर उसे खुदकुशी न करने के लिए रोक रही थीं. घटना के बाद इस वीडियो को वायरल कर दिया गया  इस वीडियो में विवाहिता फांसी का फंदा लगाते दिख रही है, जबकि उसका पति उसे रोकने की बजाए उसे उकसा रहा था. मामले में पुलिस ने भी खुलासा किया है कि यह वीडियो घर के ही सदस्य ने बनाया है. पुलिस ने बताया कि वीडियो के आधार पर जाँच को नए सिरे से शुरू किया गया है.

ख़बरें और भी...

ऐतिहासिक स्वर्ण पदक विजेता हिमा दास के कोच पर यौन शोषण का आरोप

मंदिर में पुजारी ने महिला को बनाया हवस का शिकार

एक बार फिर बंगाल में BJP कार्यकर्ता की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -