भारत का एकमात्र गांव जहां जाने से पहले पुलिस से लेनी होगी इजाज़त
भारत का एकमात्र गांव जहां जाने से पहले पुलिस से लेनी होगी इजाज़त
Share:

आज हम आपको एक ऐसे गांव के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ ठगी के लिए जाना जाता है. यहां तक कि पुलिस भी वहां जाने से रोकती है. हम आपको  एक ऐसे ही स्पेशल गाँव के बारे में बताने जा रहे हैं जो मथुरा के पास स्थित हैं. इस गाँव में जाने से पहले आपको पुलिस को सूचना देनी पड़ती है और उनसे इजाजत लेनी पड़ती हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं कि ऐसा क्या है इस गाँव में.  

दरअसल, मथुरा के इस गांव का नाम है हाथिया. जी हाँ पुलिस ने चेतावनी देते हुए बोर्ड पर लिखवाया है कि अगर आप सस्ती सोने की ईंट खरीदने, सस्ता लोहे का स्क्रैप खरीदने, सस्ते आरओ प्लांट, लिफ्ट, सीसीटीवी, जनरेटर और जमीन खरीदने हाथिया गांव जा रहे हों तो सावधान हो जाएं, क्योंकि आपके साथ धोखाधड़ी हो सकती है. बता दें, मथुरा पुलिस के मुताबिक ये ठगों का गांव है. इस गांव के ठग देशभर में ठगी करते हैं. इस बात का सुबूत इससे मिलता है कि अक्सर इस गांव में दूसरे राज्यों की पुलिस आती रहती है. इसलिए जब भी कोई जाता है उसे सचेत कर दिया जाता है. 

कभी राजस्थान तो कभी हरियाणा, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, पंजाब, महाराष्ट्र आदि राज्यों और यूपी के दूसरे जिलों की पुलिस यहां दबिश देने के लिए आती रहती है. इसके अलावा इस गांव के लोग टटलुओं के नाम से फेमस है. इस गांव के लोग दूसरी जगह जाकर प्रचार करते हैं कि हमारे गांव में सोने की कई ईंटें निकली हैं. पुलिस के डर से बचने को हम इन्हें बेचने निकले हैं. सस्ते सोने के चक्कर में लोग इनके झांसे में आ जाते हैं. 

अचानक 56 से 102 किलो की हो गई पत्नी, तो पति ने कर दी ऐसी अनूठी मांगकुछ इस तरह से सेक्स में बिजी था शख्स, अब हो गई 12 साल की सजा

यहां जानवर की पॉटी से बनाई जाती है दुनिया की सबसे महंगी कॉफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -