पिता की हवस का शिकार हुई बेटी, गर्भवती होने पर माँ ने किया ये काम

Aug 14 2018 09:14 AM
पिता की हवस का शिकार हुई बेटी, गर्भवती होने पर माँ ने किया ये काम

मथुरा: भारत में अपराध हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं हम सभी आए दिन ऐसी खबरों को पढ़ते हैं जिनमे घिनौने अपराध के बारे में जिक्र किया जाता है. अब एक बार फिर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार कर दिया गया है. यह मामला मथुरा का है जहाँ पर एक पिता ने अपनी ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बना दिया. मथुरा की डेंपियर नगर की एक कॉलोनी में रहने वाले एक पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना दिया, बाद में जब बेटी गर्भवती हो गई तो उसकी माँ ने अपने पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखवाई. मथुरा में रहने वाली एक महिला ने करीब 5 दिन पहले ही अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया. महिला अपने पति से अलग रहती है और अपने बच्चो को उसने अपने पास रखा है.

प्रेगनेंसी में स्वस्थ रहने के लिए रोज पिएं यह जूस

महिला की बेटी 14 साल की है जो शाम को ट्यूशन पढऩे के बाद अपनी दादी यानी महिला के पति के घर जाती थी. उस दौरान हर दिन वह पिता अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता था. महिला के रिपोर्ट लिखवाने के बाद शनिवार को पुलिस ने बेटी का चिकित्सकीय परीक्षण करवाया, जिसमे चौकाने वाली बात का खुलासा हुआ. बेटी की रिपोर्ट में वह 13 सप्ताह के गर्भ से पाई गई और उसके बाद बेटी ने अपना बयान दिया. बयान में बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, जिसके बाद उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया.

पटना आसरा गृह मामला: पप्पू यादव ने सुनी पीड़िताओं की आपबीती

कोर्ट ने बेटी को बाल सुरक्षा गृह भेजने का आदेश दिया है क्योंकि कोर्ट के अनुसार अगर बेटी अपनी माँ के पास रही तो उसका गर्भपात करवाया जा सकता है जो कानूनन अपराध है. बेटी की माँ ने अपनी अभिरक्षा के लिए भी कोर्ट में पत्र दिया है. बेटी के पिता को हिरासत में रखा गया है और अब भी उससे पूछताछ जारी है.

खबरें और भी

नौकरी का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

शक के चलते काटी पत्नी की नाक

दो साल बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, देहव्यापार के लिए मना किया तो काटी ऊँगली