Video: मथुरा जल रहा था सांसद शूटिंग में व्यस्त
Share:

उतर प्रदेश के मथुरा में अतिक्रमण हटाने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर फायरिंग के बाद यूपी के डीजीपी जावेद अहमद ने कहा कि पुलिस पर लाठियों और हथियारों से हमले हुए, फिर भी हमने जवाहर बाग को पूरी तरह खाली करवा दिया। उपद्रवियों ने झोपड़ियों में गोला-बारुद और विस्फोटक छुपा रखे थे। डीजीपी ने कहा कि पहले तो पुलिस ने शांति से काम करने की कोशिश की, लेकिन जब हालात काबू से बाहर होने लगे तो हमें बल प्रयोग करना पड़ा। 

उन्होने इस घटना में शहीद हुए सिटी एसपी मुकुल द्विवेदी और एसओ संतोष कुमार यादव को श्रद्धांजलि दी। मथुरा के जवाहरबाग में गुरुवार को कथित सत्याग्रहियों और पुलिस के बीच हुई हिंसक झड़प में एक ओर जहां एसपी व एसओ समेत 24 लोग मारे गए, वहीं इसके एक दिन बाद स्थानीय सांसद हेमा मालिनी ने ट्विटर पर अपनी शूटिंग की तस्वीरें अपलोड कर दीं।

इसके साथ ही एक नया विवाद शुरू हो गया। भाजपा सासंद हेमा की इन तस्वीरों को लेकर इसके बाद ट्विटर पर हंगामा हो गया और यूजर्स उनको ट्रोल करने लगे। हालाँकि बाद में मामला बढ़ते देख हेमा ने तुरंत ही ट्विटर पर से अपने यह फोटो हटा लिए. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भाजपा सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि हेमा मालिनी ने ये ट्वीट पार्टी के निर्देश के बाद हटाए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -