भक्त ने भेंट किया बरसाना राधा रानी जी को 6 करोड़ का सिंहासन

भक्त ने भेंट किया बरसाना राधा रानी जी को 6 करोड़ का सिंहासन
Share:

दिल्ली दिलवालों की है इस बात को सही बताती है ये खबर। जी दरअसल दिल्ली के ही एक भक्त ने बरसाना राधा रानी जी को 6 करोड़ का सिंहासन भेंट किया है। जी हाँ और यह सिंहासन अद्भुत और आकर्षक है। बताया जा रहा है इस सिहांसन में सोना, चांदी और हीरे जड़े हुए हैं। आप सभी को बता दें कि दिल्ली का रहने वाला एक भक्त बरसाना राधा रानी जी को 6 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुआ सोना, चांदी और हीरे से जड़ित सिंहासन बीते बुधवार को भेंट करने बरसाना पहुंचा।

चलती बाइक में अचानक फंस गया बंदर, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

जी हाँ और आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सिंहासन पर राधा रानी जी विराजमान होंगी। जी हाँ और कहा जा रहा है यह सिंहासन अद्भुत और आकर्षक दिखने वाला है। आपको बता दें कि बरसाना लाडली जी राधा रानी मंदिर में बीते कल यानी बुधवार को दिल्ली निवासी बब्बू भैया श्री ब्रज हरि कीर्तन मंडल के सदस्य ने सोने चांदी और हीरे से जुड़े अद्भुत सिंहासन राधा रानी जी को भेंट करने के लिए बरसाना पहुंचे। ऐसी खबर है कि भक्त राधा रानी जी का अनन्य भक्त है।

आपको यह भी बता दें कि बीत कई सालों से राधा रानी जी के मंदिर बरसाना दर्शन करने के लिए आता है। जी हाँ और इस बार भक्तों ने अपनी राधा रानी जी को अद्भुत सिंहासन दिया। बताया जा रहा है इसमें 55 किलो चांदी, 5 किलो सोना और 10 लाख रुपये के हीरे जड़ित हैं। जी हाँ और खबर यह भी है कि बरसाना में सिंहासन भेंट करने के बाद पूरे मंदिर परिसर में 2 दिनों तक भंडारा किया जाने वाला है।

यहाँ पति सोता है घर के बाहर और बेडरूम में मेहमान के साथ संबंध बनाती है पत्नी

PKL 9 : अंतिम रेड तक चले मुकाबले में बंगाल और यूपी ने दी एक दूसरे को कड़ी टक्कर

ये हैं दुनिया के 8 सबसे महंगे सांप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -