मथुरा: शाही मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान, अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता गिरफ्तार
मथुरा: शाही मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान, अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता गिरफ्तार
Share:

मथुरा: अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा 6 दिसंबर को मथुरा स्थित शाही मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा की गई थी। जिसको लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है और हिंदू महासभा के पदाधिकारी को शहर कोतवाली पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया। वहीं पुलिस ने कई अन्य नेताओं को भी पाबंद किया है। पुलिस 6 दिसंबर को लेकर किसी भी किस्म की चूक नहीं करना चाहती।

रिपोर्ट के मुताबिक, अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता संजय हरियाणा ने 6 दिसंबर को मथुरा स्थित शाही मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा की थी। इसके बाद शहर कोतवाली पुलिस अलर्ट हो गई और संजय हरियाणा को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई। वहीं दोपहर में जब कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी लगी तो पदाधिकारियों के साथ तमाम कार्यकर्ता कोतवाली में पहुंच गए।

पुलिस के मुताबिक, अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता संजय हरियाणा की घोषणा के बाद 6 दिसंबर को शांति भंग होने की आशंका थी। ऐसे में प्रदेश प्रवक्ता को उन्होंने हिरासत में ले लिया है। वहीं, संजय हरियाणा को सिटी मजिस्ट्रेट के यहां से 107/16 में पहले ही पाबंद कर दिया गया था, साथ ही उनसे एक लाख का मुचलका भी भरवाया गया है। जिसके अनुसार 1 साल तक वह किसी भी प्रकार की शांति व्यवस्था को भंग नहीं कर सकते हैं।

टेरर फंडिंग को प्राथमिकता पर रोका जाए, यही आतंकवाद का आधार- NSA डोभाल

राजस्थान: भारत में घुस रह था पाकिस्तानी घुसपैठिया, BSF ने बॉर्डर पर ही कर दिया ढेर

33 सप्ताह की गर्भवती ने मांगी गर्भपात की इजाजत, दिल्ली हाई कोर्ट करेगी फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -