.....इसलिए नानी ने 4 साल कि मासूम कि कर दी हत्या ?
.....इसलिए नानी ने 4 साल कि मासूम कि कर दी हत्या ?
Share:

उत्तरप्रदेश / लखनऊ: भले ही विज्ञान ने कितनी भी तरक्की कर ली हो लेकिन आज भी ग्रामीण क्षेत्रो में अंधविश्वास अपनी जड़े फैलाकर बैठा हुआ है। अपने ऐसी कई ख़बरें सुनी होगी जब लोगो ने अंधविश्वास में आकर तंत्र-मंत्र के चक्कर में मासूमो की बलि दी हो. ऐसा ही एक मामला मलिहाबाद थानाक्षेत्र में सामने आया है। एक कलयुगी नानी ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपनी मासूम नातिन की हत्या करके शव गड्ढे में फेंक दिया। इतना ही नहीं इस खतरनाक नानी ने मासूम के अपहरण की रिपोर्ट भी कोतवाली में दर्ज करा दी थी। लेकिन पुलिस की पड़ताल में नानी की काली करतूत का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस नानी को गिरफ्तार कर लिया।

बता दे कि रामलाल नाम के शख्स ने ने थाने में शिकायत कि थी कि 4 साल कि शिवानी पुत्री बृजेश कुमार निवासी मकुम कुंआ, काजीखेड़ा थाना संण्डीला हरदोई चार दिन पूर्व में अपने नाना के साथ उसके घर पर आयी थी। रात्रि में बच्ची रामलाल कि पत्नी के साथ आंगन में सो रही थी। पत्नी सुबह लगभग 5 बजे शौच के लिए घर के बाहर गयी तो लौटने पर शिवानी अपने बिस्तर पर नहीं मिली। काफी तलाश करने पर बच्ची का पता नहीं चला जिसके बाद थाने में गुमसुदगी दर्ज करायी गई थी। इस मामले में जब पुलिस ने संदेह के आधार पर घरवालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सच्चाई सच्चाई सामने आ गयी। नानी के कारनामें सुनकर पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए।

इस संबंध में थाना प्रभारी मलिहाबाद उमाशंकर उत्तम ने बताया मासूम की हत्या के आरोप में नानी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी मलिहाबाद उमाशंकर उत्तम के मुताबिक मासूम की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार की गई नानी पूजा ने पूछताछ में बताया उसकी बेटी की दो साल पहले मौत हो गई थी। उसने आरोप लगाया था कि दामाद ने उसकी बेटी को जहरीले लड्डू खिलाकर मारडाला था। इसके बाद पूजा गमगीन रहने लगी थी। पूजा ने बताया उसके सपने में एक देवी आती थी वह कहती कि किसी मासूम की बलि चढ़ाओ तो मैं बेटे के रूप में तुम्हारे घर पर जन्म लूंगी। यह बात पूजा के दिमाग में घर कर गई उसने मौका पाते ही शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव गड्ढे में फेंक दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -