IPL 2018: आज भूखे शेरों की तरह लड़ेंगी कोहली-रोहित की सेना

आईपीएल-2018 में आज खेले जाने वाले ३१ वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीम आमने सामने होगीं. बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेले जाने वाले इस मुकाबले में विराट कोहली की सेना हर हाल में जीतना चाहेगी. वहीं  मुंबई भी इस मैच में जीत के इरादे से उतरेगी. दोनों टीम इस सीजन में अब तक 7 मैं से 5 मैच हार चुकी हैं. ऐसे में इस मुकाबले के काफी रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. पॉइंट्स टेबल पर नजर डालें तो बेंगलोर की टीम सात मैचों में चार अंकों के साथ सातवें पायदान पर है जबकि मुंबई इंडियंस भी इतने ही अंकों के साथ छठे नंबर पर है. रोहित शर्मा की मुंबई नेट रन रेट में बैंगलोर से आगे है. ऐसे में विराट कोहली की सेना इस मैच में जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में ऊपर उठाना चाहेगी. प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई करने के लिए दोनों टीमों के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी है. हालांकि बैंगलोर की टीम ने पिछले कुछ मुकाबलों में साधारण फील्डिंग और गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था. ऐसे में विराट कोहली के लिए इन दो विषयों पर काम करना बेहद जरूरी है. वहीँ मुंबई इंडियन ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी. इस मैच में मुबई के सभी खिलाड़ियों ने अपना सम्पूर्ण योगदान दिया था. मुंबई इस मैच में अपनी जीत की ले बरकरार रखना चाहेगी. 

संभावित टीमें:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: क्विंटन डी कॉक, ब्रेंडन  मैकुलम, विराट कोहली, AB डीविल्लियर्स/मनन वोहरा, मनदीप  सिंह, कोलिन डे ग्रन्धोंमें/वाशिंगटन सुन्दर, मुरुगन आश्विन, टिम सौथी, उमेश  यादव, युजवेंद्र चहल, मुहम्मद  सिराज.

मुंबई इंडियंस: सूर्यकुमार  यादव, एविन लूइस, रोहित शर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, JP डुमिनी, क्रुणाल पंड्या, बेन कटिंग/मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, मिचेल मकक्लेनघन, मयंक  मारकंडे, जसप्रीत बुमराह.

 

IPL 2018: रायडू धोनी के कान में कुछ कहना चाहते थे लेकिन धोनी ने वापस भगा दिया

IPL 2018: 3 मिनट में देखें पुराने रंग में नजर आए माही की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

PM मोदी मिले राष्ट्रमंडल खिलाड़ियों से

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -