कोरोना की मार के चलते संजीव ने मांगी रिहाई
कोरोना की मार के चलते संजीव ने मांगी रिहाई
Share:

क्रिकेट मैच-फिक्सिंग कांड के मुख्य आरोपियों में से एक संजीव चावला ने कोरोना वायरस महामारी के खतरे को देखते हुए सोमवार को दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर कर जमानत की अर्जी डाली है. चावला को पिछले महीने ब्रिटेन से प्रत्यर्पित किया गया था. उसने अपनी जमानत याचिका में कहा कि उसे तिहाड़ के अंदर विभिन्न लोगों और कैदियों से जान से मारने की धमकी मिल रही है जो उससे रुपयों की मांग कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार याचिका में कहा गया, 'चावला ब्रिटिश नागरिक है और जेल में साफ-सफाई नहीं है और वहां कोरोना वायरस का खतरा है, इसलिये जेल में कोरोना वायरस महामारी के खतरे को देखते हुए आवेदक प्रार्थना करता है कि उसे जमानत पर रिहा किया जाए.'

जानकाफ़री के लिए हम बता दें कि याचिका में दावा किया गया कि उसके खिलाफ एफआईआर में यह स्वीकार किया गया है कि उसके खिलाफ सिर्फ दूसरों से कहे सुने गए आरोप हैं और कोई साक्ष्य या गवाह इसकी पुष्टि के लिये उपलब्ध नहीं है. जमानत याचिका में कहा गया कि कोई ठोस साक्ष्य न होने की स्थिति में उन्हें जमानत दी जानी चाहिए. याचिका के मुताबिक मामले में मुख्य आरोपी और पूर्व क्रिकेटर क्रोनिए की मौत हो चुकी है और इसलिये इस मामले में सजा की कोई गुंजाइश नहीं है. 

कोरोना के चलते इस क्रिकेटर ने बांटे 4000 मास्क

गौतम गंभीर ने कोरोना पड़ितों के लिए बढ़ाया सहायता का हाथ

CORONAVIRUS: बजरंग पूनिया ने की कोरोना पीड़ितों की मदद, दान किया 6 माह का वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -